होली की धूम! महज 400 में कुर्ता-पजामा, सभी प्योर कॉटन के कपड़ों पर 50% की छूट – News18

अभिनव कुमार, दरभंगा: मार्च का महीना शुरू होते ही होली का खुमार चढ़ने लगता है. बाजार अबीर-गुलाल और रंग से पट चुका है. होली के 15 दिन पूर्व से ही लोग खरीदरारी शुरू कर देते हैं. होली में स्टाईलिश और ट्रेडिंग कपड़े का भी चलन बढ़ गया है. लोग होली में भी आकर्षक दिखना चाहते हैं और इसके लिए पसंदीदा कपड़े पहनने के लिए खरीदारी करते हैं. बाजार भी पर्व के इंतजार में रहता है.

पर्व जैसे ही नजदीक आता तो बाजार ट्रेंडिंग कपड़ों से पट जाता है. दरभंगा के बाजार की भी कमोवेश यही स्थिति है. यहां का बाजार भी आकर्षक परिधान से पट गया है. खास बात यह है कि दर्जनों दुकानें ग्राहकों को लुभाने के लिए डिस्काउंट भी ऑफर कर रहे हैं.

दरभंगा के बेंता चौक पर सस्ते में मिल जाएगा होली के कपड़े
दरभंगा शहरी क्षेत्र के बेंता चौक पर दर्जनों कपड़े की दुकाने हैं. सभी दुकानों में होली को लेकर ग्राहकों के लिए खास तैयारी की गई है. कुर्ता-पजामा से लेकर अन्य फैंसी ड्रेस का कलेक्शन डिस्काउंट पर उपलब्ध करा रहे हैं. यहां आपको कपड़ों का बेस्ट कलेक्शनर मिल जाएगा. राधे-कृष्णा वस्त्रालय के मालिक मनोज कुमार ने बताया कि होली को कपड़ों पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहे हैं.

सबसे अधिक बिक्री कुर्ता-पाजामा की हो रही है. इसके अलावा बच्चों के लिए भी कुर्ता-पजामा, टी-शर्ट, लड़कियों के लिए फ्रॉक, सलवार सूट और साड़ियों की कई वैरायटी दरभंगा के बाजार में मल जाएगा. उन्होंने बताया कि इस बार होली को लेकर के नया कुर्ता-पजामा का आया है, जो दिखने तो आकर्षक है हीं, साथ ही रेट भी कम है. बाजार में 50 फीसदी तक के डिस्काउंट पर कपड़े भी उपलब्ध है.

400 रुपये से कुर्ता-पजामा का रेंज है शुरू
मनोज कुमार ने बताया कि यहां आपको प्योर कॉटन और फैंसी कुर्ता-पजामा मिल जाएगा. जिसका रेंज 400 रुपये से शुरू होकर एक हजार रूपए तक का है. वहीं लड़कियों के फ्रॉक की बात की जाए तो 250 रुपये से लेकर 500 रुपये तक का उपलब्ध है. इसी रेंज में छोटे लड़के का भी कुर्ता-पजामा और टी-शर्ट उपलब्ध हो जाएगा. होली को लेकर सभी प्रकार के कपड़ों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

पुश्तैनी जमीन के बंटवारे की चाबी होती है बेटी के हाथ, अगर नहीं मानी तो फंसेगा पेच, जानें सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन

उन्होंने बताया कि होली का परंपरागात वस्त्र तो कुर्ता-पजामा ही है. हालांकि दरभंगा के अलग-अलग मार्केट में आपको महंगा आईटम मिलेगा, लेकिन बेंता चौक पर आपको सस्ते में मिल जाएगा. इसलिए यहां खरीदारी करने वालों की अधिक भीड़ रहती है.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Lifestyle, Local18

Source : hindi.news18.com