VIDEO: बांग्लादेश ने उड़ाया श्रीलंका का मजाक, वर्ल्ड कप का Timed-out सेलिब्रेशन ताजा, मैथ्यूज के हेलमेट… – News18

नई दिल्ली. बांग्लादेश-श्रीलंका मुकाबले में एक बार फिर बवाल देखने को मिला. कुछ वैसा ही, जैसा पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में देखने को मिला था. तब श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिया गया था. बांग्लादेश ने इसके लिए अपील की थी, जिसकी क्रिकेटजगत में खूब आलोचना हुई थी. लेकिन बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने तब इसे नियमों का हवाला देकर सही करार दिया था. अब शाकिब के साथी मुशफिकुर रहीम ने कुछ ऐसा किया, जिससे नवंबर 2023 का पूरा प्रकरण ताजा हो गया है.

मेजबान बांग्लादेश ने चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया. श्रीलंका की टीम एक समय इस मुकाबले को जीतने के करीब थी. उसने 236 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम के 5 विकेट 130 रन पर झटक लिए थे. लेकिन मुशफिकुर रहीम क्रीज पर डट गए. उन्होंने मेहदी हसन (25) और रिशाद हुसैन (48) के साथ मिलकर बांग्लादेश को जीत दिला दी. रहीम 37 रन बनाकर नाबाद रहे. इस तरह बांग्लादेश ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली.

मुझ पर रोहित का हाथ… फिर कैसा डर? मुंबई इंडियंस का कप्तान बदले जाने पर पंड्या ने खोले पत्ते

मैच के बाद सेलिब्रेशन के वक्त मुशफिकुर रहीम ने एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट के पूरे घटनाक्रम की नकल की, जिस पर बांग्लादेश के खिलाड़ी ठहाके लगाते नजर आए. जबकि कॉमेंटेटर ने इस पूरे मामले को यह कहकर नजरअंदाज करने की कोशिश की कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि मुशफिकुर रहीम क्या कर रहे हैं.

दरअसल, बांग्लादेश की टीम जब जीत के बाद जश्न मना रही थी और फोटोसेशन चल रहा था; तब मुशफिकुर रहीम हेलमेट लेकर आ गए. मुशफिकुर रहीम ने इसके बाद कुछ वैसा ही किया, जैसा वर्ल्ड कप के मैच में एंजेलो मैथ्यूज ने किया था. मुशफिकुर ने ऐसे दिखाया जैसे उनके हेलमेट में कुछ समस्या आ गई हो. इसके बाद वे हेलमेल लेकर किसी से बात करने की एक्टिंग करते नजर आए. इसके बाद झल्लाकर लौट और हेलमेट फेंकने की एक्टिंग की.

Tags: Angelo Mathews, Bangladesh, Mushfiqur Rahim, Sri lanka, World cup 2023

Source : hindi.news18.com