अपहरण के 48 घंटे बाद आई फिरौती की कॉल, परेशान पिता को सिंधिया का आश्वासन – News18

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी के बैराड़ की रहने वाली एक छात्रा का अपहरण राजस्थान के कोटा से हो गया. आरोपियों ने अपहरण के 48 घंटे बाद बच्ची के पिता को संपर्क किया और पैसों की मांग की. जब परेशान पिता की खबर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पहुंची तो वह तुरंत ही इस मामले में पीड़ित परिवार की मदद को आगे आए. सर्वप्रथम उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से बात की और राजस्थान पुलिस द्वारा मामले की जल्द से जल्द तहकीकात कर बच्ची को वापस लाने का आग्रह किया.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीड़ित बच्ची के पिता से भी फ़ोन पर बात की और उन्हें आश्वासन दिया, “अब बेटी को वापस लाने की जिम्मेदारी मेरी है. आप और आपका परिवार अपना ख्याल रखे. वह सिर्फ आपकी बेटी नहीं, बल्कि मेरी बेटी भी है.”

उन्होंने कहा, “जल्द ही शिवपुरी की हमारी बेटी हमारे साथ वापस आ जाएगी. इस कठिन समय में मैं पीड़ित परिवार के साथ मजबूती से खड़ा हूं.”

आपको बता दें कि बैराड़ के स्कूल संचालक रघुवीर धाकड़ की पुत्री कोटा में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी, उसका किसी ने अपहरण कर लिया. घटना के 48 घंटे बाद बच्ची के पिता को संपर्क कर पैसों की मांग की.

Tags: Crime Against woman, Crime in Rajasthan, Jyotiraditya Scindia, Mp news, Rajasthan news

Source : hindi.news18.com