'प्यार का पहला नाम राधा…' में आया 7 साल का लीप, मॉडर्न लुक में छाई निहारिका – News18

नई दिल्ली: शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ की कहानी राधा और मोहन नामक पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है. लीप के बाद दर्शकों ने राधा को अपने बेटे मनन और पति युग कोहली के साथ दक्षिण दिल्ली में राधिका कोहली के रूप में रहते हुए देखा. पहले साड़ी में नजर आने वाली राधा अब स्टाइलिश अनारकली सूट में स्क्रीन की शोभा बढ़ा रही हैं, जो उनके पहले पारंपरिक लुक से अलग है. इसमें उन्‍हें कम मेकअप वाले लुक में देखा जा सकता है.

वहीं निहारिका अपने पारंपरिक और आधुनिक दोनों अवतारों को अपनाती हैं, जो उनके चरित्र की बहुमुखी प्रतिभा और ताकत को उजागर करता है. एक्‍ट्रेस ने कहा, ‘मैं शो की लीप और राधा किरदार के विकास के बारे में रोमांचित हूं. राधिका का नया रूप एक ताजा बदलाव है, जो मुझे राधा के एक अलग पक्ष का पता लगाने की इजाजत देता है. सादगी से भरा उनका पारंपरिक लुक उनके व्यक्तित्व में एक नई परत जोड़ता है.’

उन्होंने कहा, ‘दोनों लुक मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं और मेरा मानना है कि दर्शक राधिका की यात्रा से जुड़ेंगे, क्योंकि वह जीवन को स्पष्ट तरीके से आगे बढ़ाती है.’ ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ जी टीवी पर प्रसारित होता है. शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. राधा के रोल में एक्ट्रेस निहारिका रॉय दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

Tags: Actress, Tv show

Source : hindi.news18.com