मुंबई इंडियंस को 3 दिन में तीसरा झटका, पहले मैच में नहीं उतरेंगे सूर्या समेत 3 दिग्गज – News18

नई दिल्ली. सिर मुंडाते ही ओले पड़े… हार्दिक पंड्या के लिए यह कहावत सटीक बैठती है. हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान बनाए गए हैं. इससे पहले कि हार्दिक किसी मैच में मुंबई की कप्तानी करें, टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. इन चोटिल खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल है.

सूर्यकुमार यादव ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ब्रोकेन हार्ट इमोजी शेयर की, जिससे संकेत मिले कि कुछ तो गड़बड़ है. इसके कुछ देर बाद खबर आई कि टी20 क्रिकेट के मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्या को फिटनेस क्लियरेंस नहीं मिल पाई है. नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) को यह क्लियरेंस देनी थी.

IPL 2024: आरसीबी की 2 बड़ी कमजोरियां इस बार भी नहीं हुईं दूर, विराट का सपना फिर ना रह जाए अधूरा!

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्याकुमार यादव को एनसीए से फिटनेस क्लियरेंस नहीं मिल पाई है. सूर्या का फिटनेस टेस्ट अब 21 मार्च को होगा. इसका मतलब यह है कि अब सूर्या मुंबई इंडियंस का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 24 मार्च को खेलेगी.

सूर्यकुमार का चोट से ना उबर पाना मुंबई इंडियंस के लिए तीन दिन में तीसरा झटका है. ऑस्ट्रेलिया के जेसन बेहरनडॉर्फ एक दिन पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं. मुंबई इंडियंस ने बेहरनडॉर्फ की जगह इंग्लैंड के ल्यूक वुड को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है. मुंबई इंडियंस के श्रीलंकन क्रिकेटर दिलशान मधुशंका भी चोट के कारण आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो चुके हैं.

Tags: IPL 2024, Mumbai indians, Suryakumar Yadav

Source : hindi.news18.com