बीवी की खातिर चोर बन गया चायवाला, खुला राज तो पुलिस रह गई हैरान – News18

राहुल दवे/इंदौर : चाय-नाश्ते की दुकान पर काम करने वाले एक शख्स ने पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए ऐसा कांड कर दिया कि पुलिस भी परेशान हो गई. जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए और इस कांड की गुत्थी सुलझी, तो पुलिस के साथ-साथ आम लोग भी हैरान रह गए. आरोपी से पूछताछ में जो खुलासे हुए, वह चकरा देने वाले थे.

पत्नी के लिए चोर बना युवक इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र की गोमा की फेल इलाके का है. उसकी पत्नी बार-बार उससे रुपयों की डिमांड कर रही थी. आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के चलते वह उसकी डिमांड पूरी कर नहीं सकता था. इसके चलते उसने एमजी रोड पर स्थित बजाज शोरूम को टारगेट किया.

रुपयों का लॉकर चुराया
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी चंदूलाल पिता छोटेलाल बामोर है.तुकोगंज पुलिस ने उसे बजाज शोरूम में चोरी के आरोप में पकड़ा है. उसने यहां से रुपयों का लॉकर चुराया था. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और हुलिए के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ा.

टीन शेड तोडक़र वारदात की
टीआई जितेन्द्र यादव ने कहा कि आरोपी चंदू से लॉकर भी जब्त किया गया है.पूछताछ में उसने कबूला कि शोरूम के पीछे टीन शेड को तोडक़र वारदात की और दीवार फांदकर लॉकर ले गया था.

सैंडविच और चाय बनाता है
टीआई यादव ने बताया आरोपी चंदूलाल चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम के पास में लोटस चाय पर सैंडविच और चाय बनाता है. पत्नी के द्वारा बार – बार रुपयों की की डिमांड से वह परेशान हो गया इसलिए चोरी की योजना बनाई और शोरूम से लॉकर ही चुरा ले गया .

Tags: Indore news, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news

Source : hindi.news18.com