5 खिलाड़ियों के साथ खेलकर बहुत मजा आया… रोहित शर्मा ने किसके लिए कही यह बात – News18

नई दिल्ली. रोहित शर्मा भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बाद एक बार फिर मैदान पर उतर आए हैं. अब रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में अपना खेल दिखाने को तैयार हैं. हालांकि, इस बार के आईपीएल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम मुंबई इंडियंस की कप्तानी नहीं कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बना दिया है. मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 (IPL 2024) में पहला मैच 24 मार्च को है. इस मैच की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा ने भारत-इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को अपने अंदाज में थैंक्स भी कहा है.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs England test series) में विराट कोहली, मोहम्मद शमी, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर जैसे कई सीनियर खिलाड़ी या तो एक भी मैच नहीं खेले या कुछ मैच खेलकर चोट की वजह से बाहर हो गए. इसका फायदा रजत पाटीदार, ध्रुव जुरेल, सरफराज खान, आकाश दीप और देवदत्त पडिक्कल जैसे युवा खिलाड़ियों को मिला. इन पांचों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की.

99 बार बोली लगाई, तब जाकर बिका गेंदबाज, बना सबसे महंगा खिलाड़ी, आईपीएल में 8 साल बाद उतरेगा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत-इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू करने वाले इन पांचों खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा उन्होंने इन युवा क्रिकेटरों के साथ खेलने का भरपूर आनंद लिया. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा,‘व्यक्तिगत रूप से मुझे इनके साथ काम करके बहुत मजा आया. जितने भी युवा लड़के थे, सब काफी शरारती थे. इनमें से अधिकतर को मैं अच्छी तरह से जानता था तथा मुझे उनके मजबूत पक्षों के बारे में पता था. मैं जानता था कि वह किस तरह से खेलना चाहते हैं. मेरा काम केवल उन्हें सहज बनाए रखना था. जिस तरह से उन्होंने मेरी और राहुल भाई (मुख्य कोच राहुल द्रविड़) की उम्मीदों को पूरा किया, वह शानदार था.’ (इनपुट भाषा)

Tags: India Vs England, IPL 2024, Mumbai indians, Rohit sharma

Source : hindi.news18.com