जंगल में रेंग रहा था मोटा-तगड़ा अजगर, नेवलों की हो गई दावत! – News18

प्रकृति के नियम काफी विचित्र होते हैं. जो जीव बेहद खतरनाक होता है, वो भी किसी न किसी जीव का शिकार बन जाता है. सांप को ही ले लीजिए. दुनिया में कई ऐसे जहरीले सांप हैं, जो इंसान तो क्या, हाथी जैसे जानवर को भी मार गिरा सकते हैं. पर ऐसे जीव को भी नेवले मार गिराते हैं. एक नेवला भी सांप पर भारी पड़ता है. तो सोचिए कि जब नेवलों की पूरी पलटन होगी, तो वो सांप का क्या करेगी? (Mongoose attack python viral video) इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दर्जन नेवले एक अजगर को मौत के घाट उतारते नजर आ रहे हैं. ये नजारा रूह कंपा देने वाला है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @indianwildlifeofficial पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक अजगर और कई नेवले (Python vs mongoose video) दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में जो हो रहा है, उसकी जानकारी कैप्शन में दी गई है. कैप्शन के अनुसार एक अजगर के सामने नेवला आया तो उसने उसके ऊपर हमला कर दिया. अजगर ने ये नहीं ध्यान दिया कि उस नेवले के पास उसका पूरा परिवार मौजूद है.



नेवलों ने अजगर पर कर दिया हमला
पूरे परिवार ने मिलकर नेवले पर हमला कर दिया और उसे नोच-नोचकर मारने लगे. वीडियो में अगर आप गौर से देखेंगे तो नोटिस करेंगे कि अजगर ने एक नेवले को दबोचा हुआ है और बाकी के नेवले उसे बचाने के साथ-साथ, अजगर को मार गिराने में लगे हुए हैं. वो उसे नोच रहे हैं और शरीर का कोई हिस्सा नहीं छोड़ रहे हैं. वीडियो को एक व्यक्ति ने अपने घर के किचेन से शूट किया है.

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो को 1.3 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये प्रकृति का भयानक चेहरा है. एक ने पूछा कि ये भी बताना चाहिए था कि अंत में जीत किसकी होती है. एक ने कहा कि प्रकृति भी काफी सेंटिमेंटल होती है. एक ने कहा कि क्या नेवले अपने साथी को चंगुल से छुड़ा पाए?

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source : hindi.news18.com