मुझे लगता है… ऋषभ पंत को लेकर क्या बोल गए हेड कोच रिकी पोटिंग? – News18

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कप्तान ऋषभ पंत की जमकर प्रशंसा की है. पोंटिंग ने कहा कि पंत उन सभी शॉट को खेलने का प्रयास कर रहे हैं जो वह पहले खेला करते थे. लगभग 14 महीने बाद पंत ग्राउंड पर वापसी को तैयार हैं. पोंटिंग के मुताबिक, पंत सड़क दुर्घटना के बाद आईपीएल से पहले अपने शरीर का भरोसा जीतने के लिए अतिरिक्त मेहनत कर रहे हैं.

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे जिसके कारण वह पिछले साल आईपीएल में नहीं खेल पाए थे. पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा, ‘वह पूर्व में आईपीएल से पहले जितनी बल्लेबाजी करता था उसकी तुलना में उसने पिछले सप्ताह काफी अधिक बल्लेबाजी की. मुझे लगता है कि वह फिर से अपने शरीर का भरोसा जीतना चाहता है. वह अलग-अलग तरह से अभ्यास कर रहा है और उन सब शॉट को खेल रहा है जिन्हें वह खेला करता था. वह कभी हार नहीं मानने वाला खिलाड़ी है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके चेहरे पर मुस्कान है जिसे हम सभी देखना पसंद करते हैं.’

धोनी, जड्डू और अज्जू भाई के रहते… CSK का कप्तान बनने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का पहला रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा?

IPL कप्तानों के फोटोशूट से शिखर धवन गायब… 26 मैच खेलने वाले को पंजाब किंग्स ने दी बड़ी जिम्मेदारी

दिल्ली पहला मैच 23 मार्च को खेलेगी
दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को ऋषभ पंत को दोबारा कप्तान बनाने की घेषणा की. पिछले सीजन पंत की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कमान डेविड वॉर्नर ने संभाली थी. दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी. दिल्ली और पंजाब के बीच पहला मुकाबला 23 मार्च को खेला जाएगा.

Tags: Delhi Capitals, IPL, Ricky ponting, Rishabh Pant

Source : hindi.news18.com