हरियाणा CM सैनी अनिल विज से मिले, पैर छूकर लिया आशीर्वाद – News18

अंबाला. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. मुख्यमंत्री सैनी विज के अंबाला छावनी स्थित आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. सैनी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘मैं आपके प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए हृदय से आपका आभार व्यक्त करता हूं.’ सैनी ने बैकग्राउंड में बज रहे गीत ‘अपने तो अपने होते हैं’ के साथ मुलाकात का एक छोटा सी वीडियो क्लिप भी शेयर की. वीडियो क्लिप में विज सैनी का स्वागत करते हुए दिख रहे हैं जो उन्हें एक शॉल भेंट करते हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के बीच बहुप्रतीक्षित मुलाकात हुई. दोनों के बीच करीब 40 मिनट से ज्यादा बातचीत हुई. उसके बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा, ‘अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं. जब मैं यहां जिला अध्यक्ष था, तब भी मुझे उनका आशीर्वाद मिलता था. मैं समय-समय पर उनसे मार्गदर्शन लेने के लिए मिलता था और मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता था. जब मैं पार्टी की प्रदेश इकाई का अध्यक्ष बना तो उस समय भी मुझे अनिल विज का आशीर्वाद मिला. मैं यहां उनका आशीर्वाद लेने आया हूं. वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और उनके मार्गदर्शन में हमें हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतनी हैं.’

किराए पर लेते थे ट्रैक्टर, जीते थे लग्जरी लाइफ, कमाई का राज जान दंग रह गई पुलिस

वहीं अनिल विज को जिम्मेदारी दी जाएगी या नहीं, इस पर मुख्यमंत्री सैनी कुछ असहज दिखे और कहा कि अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं. वहीं विज को मंत्रिमंडल विस्तार में न बुलाने पर भी मुख्यमंत्री स्पष्ट जवाब नहीं दे सके और कहा कि विज के पास सारी जानकारी रहती है.

‘मुलाकात हुई है, कुछ बात हुई’
बैठक के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज से बात की गई तो उन्होंने मुलाकात हुई है, कुछ बात हुई है. वहीं नाराजगी की बातों को विज ने फिर से नकार दिया और कहा मैं भाजपा का अनन्य भगत हूं. मैं नाराज नहीं होता, ऐसे बातें होती रहती हैं. मैं दिल पर नहीं लगाता. मंत्रिमंडल विस्तार में न बुलाए जाने को लेकर विज ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

Tags: Ambala news, Anil Vij, Haryana news

Source : hindi.news18.com