'खो गए हम कहां' देखने के बाद, सुपरस्टार ने की अनन्या पांडे की तारीफ – News18

नई दिल्ली: एक्‍टर ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की, जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है. इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. यह तीन दोस्तों की कहानी है, जो सोशल मीडिया के दबाव के बावजूद अपने लक्ष्य और रिश्तों को आगे बढ़ाते हैं.

फिल्म की कहानी और इसके कलाकारों के अभिनय की लोगों ने तारीफ की थी. ऋतिक रोशन को भी फिल्म पसंद आई. सुपरस्टार ने प्लटेफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘कुछ दिन पहले ‘खो गये हम कहां’ देखी. मैंने इसका भरपूर आनंद लिया. यह कोई आसान जॉनर नहीं था. अनन्या पांडे आप एक स्टार हैं. सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव आप लोगों की परफॉर्मेंस क्या शानदार थी. अर्जुन वरैन ने बहुत अच्छा निर्देशन किया है. पूरी टीम को बधाई, यह फिल्‍म अवश्य देखनी चाहिए.’

(फोटो साभार: PlatformX@iHrithik)

‘फाइटर’ स्टार को जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, ‘ऋतिक सर, आपने मेरा दिन बना दिया. आपके प्यारे शब्दों और सराहना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत प्रेरक है.’ फिल्म अर्जुन, जोया अख्तर, रीमा कागती ने लिखी है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले रितेश सिधवानी, अख्तर, कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. अनन्या की अगली फिल्म ‘कॉल मी बे’, ‘कंट्रोल’ और ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ हैं.

Tags: Ananya Panday, Hrithik Roshan

Source : hindi.news18.com