हफ्ते भर पहले स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से हुआ था बाहर, अब IPL के पहले ही मैच में बना 'प्लेयर ऑफ द मैच' – News18

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने कुल 4 विकेट लिए. मुस्तफिजुर कुछ दिन पहले मैदान पर चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था. लेकिन अब वह फिट हैं उन्होंने पहले ही मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता.

दरअसल, 18 मार्च को बांग्लादेश और श्रीलंका (Bangladesh vs Srilanka) के बीच तीसरा वनडे चैटोग्राम में खेला जा रहा है. पहली इनिंग के 48वें ओवर के रूप में मुस्तफिजुर अपना आखिरी ओवर करने के लिए आए थे. पहली गेंद जब उन्होंने डाली तो उन्हें थोड़ा असहज महसूस हुआ और वह मैदान में गिर गए. जिसके बाद मेडिकल स्टाफ की टीम ग्राउंड पर आई. मुस्तफिजुर की हालत खराब थी. जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया था. ऐसा लग रहा था कि वह आईपीएल से बाहर हो जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने पहले ही मैच में कमाल की गेंदबाजी की.

CSK ने IPL 2024 के पहले मैच में मारी बाजी, किन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला, जानें डिटेल्स

कोहली-डुप्लेसी हुए शिकार
मुस्तफिजुर रहमान ने आरसीबी के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 4 विकेट झटके. उन्होंने पहला शिकार आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी का किया. जो सिर्फ 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद रजत पाटीदार भी मुस्तफिजुर का शिकार हुए. मुस्तफिजुर ने तीसरा शिकार दिग्गज विराट कोहली का किया. इसके बाद कैमरन ग्रीन भी रहमान का शिकार हुए. इस तरह मुस्तफिजुर ने कुल 4 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता.

Tags: Csk vs rcb, Mustafizur Rahman

Source : hindi.news18.com