MS Dhoni के कप्तानी छोड़ने से नाखुश दिग्गज, कहा- बहुत बड़ी गलती कर दी – News18

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से एक नया कप्तान देखने को मिला. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने वाली टीम को ऋतुराज गायकवाड के हाथों में सौंपने का फैसला लिया गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम ने जीत से सीजन की शुरुआत की. धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले से दिग्गज खुश नहीं हैं.

जियो सिनेमा पर एबी डिविलियर्स ने बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही बड़ी गलती है. मेरे लिए एक कप्तान के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी 5 खिलाड़ी के बराबर हैं. क्या यह बदलाव टीम के लिए काम करेगा, मैं इसे लेकर कुछ पक्का नहीं हूं. हमें फिलहाल इंतजार करना होगा और देखते हैं. मैं अब भी मानता हूं कि यह एक गलती है. वही है जो पिछली बार की गई थी. मुझे ऐसा लगता है चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व के बिना कुछ नहीं है. ऋतुराज की कप्तानी गलत फैसला होगा.”

इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के पहले मैच में चेन्नई का मुकाबला बैंगलोर की टीम के साथ हुआ. पहले बल्लेबाज करते हुए फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम ने 6 विकेट पर 173 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में महज 4 विकेट के नुकसान पर इसे हासिल कर जीत दर्ज की. मुस्ताफिजुर रहमान ने 29 रन देकर बैंगलोर के खिलाफ 4 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच बने.

चेन्नई की कमान थामने वाले ऋतुराज गायकवाड ने कप्तान में बदलाव किए जाने पर कहा, “पिछली साल ही महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी को लेकर कुछ हद तक इशारा कर दिया था. उन्होंने इस बात को लेकर संकेत दिए थे कि तैयार रहना, यह तुम्हारे लिए एक सरप्राइज होने वाला है. हम जब इस बार कैंप के लिए जमा हुए तो उन्होंने मुझे कुछ मुकाबलों में इसी तरह से शामिल किया था.”

Tags: AB De Villiers, Csk, Csk vs rcb, IPL 2024, Ms dhoni

Source : hindi.news18.com