बच्चों ने लूट लिया बैंक, मां-बाप को खबर भी नहीं, पुलिस ने छपवाए पोस्टर! – News18

आपने अक्सर देखा होगा कि बच्चों को खेलने-कूदने का शौक होता है. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है, वो खेलने-कूदने निकल जाते हैं. कुछ बच्चे इनडोर गेम पसंद करते हैं तो कुछ शैतान बच्चे नकली बंदूकों से थोड़े हिंसक खेल भी खेलते हैं. हालांकि ये सिर्फ खेल होता है और इसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचता है. आज हम आपको कुछ ऐसे बच्चों की कहानी बताएंगे, जिन्होंने टाइमपास करने के लिए बैंक ही लूट लिया.

जिस उम्र में बच्चे नकली बंदूक लेकर चोर-पुलिस का खेल खेलते हैं, उस उम्र में तीन लड़कों ने मिलकर पूरा बैंक ही लूट लिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन बच्चों की उम्र महज 11-12 और 16 साल की थी. अमेरिका के टेक्सस में आया ये मामला बेहद अजीब है और जिसने सुना, वो दंग रह गया. दिलचस्प ये भी है कि बच्चों की इस करतूत के बारे में उनके माता-पिता को पता भी पुलिस के पोस्टर्स से चला.

बच्चों ने लूट लिया पूरा बैंक
ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक टेक्सस के ह्यूस्टन शहर में तीन लड़कों ने मिलकर स्थानीय बैंक को लूट लिया. इन बच्चों की उम्र 11-12 और 16 साल है. पुलिस का दावा है कि 14 मार्च में ग्रींनप्वाइंट इलाके में मौजूद वेल्स फारगो बैंक में लड़के गए और उन्होंने कैशियर को धमकी से भरा नोट दिया. इसके बाद बैंक से पैसे लेकर लड़के पैदल ही वहां से भाग निकले. पुलिस ने जब सीसीटीवी की जांच की, तो बैंक लूटने वाले बच्चं को देखकर वो दंग रह गए. जुवेनाइल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के रिटायर्ड जज माइक श्नाइडर ने एबीसी13 को बताया उन्होंने पहली बार ऐसा केस देखा है. दो बच्चों की उम्र डकैती के लिए असामान्य है.

पैदल ही पैसे लेकर चलते बने
हैरिस काउंटी शेरिफ दफ्तर के मुताबिक छोटे बैंक लुटेरों ने डकैती के दौरान कैशियर को बंदूक नहीं दिखाई थी, लेकिन उन्होंने कैशियर को धमकी भरा नोट दिया था, जिसमें लिखा था कि उनके पास हथियार थी. घटना के बाद एफबीआई ने जगह-जगह पोस्टर लगाने शुरू कर दिए, जिसमें इन तीनों लुटेरों की तस्वीरें थीं. तीनों अपराधियों की तस्वीरें जारी होने के तुरंत बाद दो सबसे छोटे लड़कों के माता-पिता सामने आए और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं तीसरे लड़के को एक लड़ाई के दौरान पकड़ा गया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source : hindi.news18.com