मां की चेहती डरावनी डॉल से परेशान थी महिला, छुटकारा पाने के लिए किया ऐसा काम – News18

एक महिला को अपनी मां की चहेती डॉल डाल से छुटकारा पानी की चाल उसी पर भारी पड़ गई. यूके कि इस महिला की मां के पास एक डरावनी डॉल थी जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने चुपके से यह सोच कर उसने दान कर दिया कि किस्सा खत्म हो गया. लेकिन वही डॉल इतनी मशहूर हो गई कि सोशल मीडिया पर वायरल होई हो गई और पूरा किस्सा महिला कि मां से छिपा ना रह सका और उसकी करतूत का मां को पता चल ही गया. इस कहानी को लोग खूब पंसद कर रहे हैं.

नैटल रैमिरेज एक डरवानी डॉल को 12 साल से नापसंद कर रही थी. हैना नाम की यह डॉल नताले की 74 वर्षीय मां एंजेला हेंडरसन  की कई डॉल्स में से एक थी. एंजेला को डॉल कलेक्ट करने का शौक था. नैटल काफी समय अपनी मां की इस प्रिय डॉल से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही थी. पर एक दिन उसे मौका मिल गया है जब मां अपना घर बदल रही थी.

एंजेला ने नेटल को टेबरमोरी से आइल ऑफ मल इलाके में घर बदलने के लिए मदद के लिए बुलाया. नैटल के लिए यह एक मौका था कि वह हैना से छुटकारा पा सकती थी. उनसे डॉल को एक बॉक्स में डाल कर एडिनबर्ग के सेंट कोलंबिया के मॉर्निंग साइड की में चैरिटी की दुकान के लिए भेज दिया और उम्मीद की कि मां को पता भी नहीं चलेगा.

यह डॉल लोगों को भी खासी डरावनी डॉल लगती है, पर एंजेला को खूब पसंद थी. (तस्वीर: Instagram kla_tog)

नैटल ने एडिनबर्ग चैरिटी दुकान में चुपके से इस डॉल को दान कर सोचा कि अब उसने हैना से हमेशा के लिए छुटकारा मिल गया है. लेकिन यहीं वह गलत साबित हो गई. दुकान के पास से गुजरने वाले लोगों का इस डॉल पर ध्यान जाने लगा और वह सोशल मीडिया पर एनाबेल नाम से लोकप्रिय हो गई. लोगों ने इसे सबसे डरावनी डॉल तक करार दिया.

यह भी पढ़ें: दुल्हन की खास पार्टी में गई थी महिला, फिर अनजाने में हुई ऐसी गलती, निकाल दिया गया होटल से बाहर

एक दिन इस डॉल के सेलिब्रिटी डोरा डेविस का ध्यान इस पर गया और उन्होंने इसे 21 हजार रुपयों में खरीद लिया. इस बिक्री के बाद हैना जो अब एनाबेल थी, अखबारों की सुर्खियों में आ गई. और नैटल का राज उसकी मां से छिपा ना रह सका कि उसने ही हैना को दान दिया था. नैटल का कहना है कि शुरू में तो मां कुछ नाराज सी थी लेकिन अब उसकी नाराजगी नहीं है. वहीं साइकिक डोराह को लगता है कि इस डॉल में जान है और वह इस पर पड़ताल करने का मन बना रही हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source : hindi.news18.com