मुझे नहीं लगता कि पावरप्ले में कोई… पहला मैच गंवाने के बाद केएल राहुल ने बताया कहां हो गई गलती – News18

हाइलाइट्स

केएल राहुल ने खेली 58 रन की पारी
राजस्थान ने एलएसजी को 20 रन से हराया

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जॉयंट्स को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के खिलाफ सीजन का अपना पहला मैच 20 रन से गंवाने के बाद राहुल चिंतित नहीं हैं. उनका कहना है कि पहले सप्ताह में अभी तक किसी भी टीम ने पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. चोट से उबरकर वापसी के बाद राहुल ने इस मुकाबले में 58 रन बनाए लेकिन यह पारी जीत के लिए पर्याप्त नहीं थी. एलएसजी 3 बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके. देवदत्त पडिक्क्ल तो खाता भी नहीं खोल सके. राहुल ने बताया कि उनकी टीम से कहां गलती हो गई.

आईपीएल के इस सत्र में प्रति ओवर दो बाउंसर का नया नियम लागू किया गया है. लखनऊ सुपर जॉयंट्स (RR vs LSG)  ने पहले छह ओवर में 47 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. राजस्थान रॉयल्स ने पहले 6 ओवर में 2 विकेट पर 54 रन बनाए थे. देवदत्त पड्डिकल और राहुल को ट्रेंट बोल्ट की गेंद हेलमेट पर लगने के बाद कनकशन प्रोटोकॉल से गुजरना पड़ा था.

PCB ने 24 घंटे में 2 खिलाड़ियों का संन्यास तुड़वाया, वसीम के बाद इस खिलाड़ी को बुलाया, खेला ‘मास्टरस्ट्रोक’

पाकिस्तानी गेंदबाज की अक्ल आई ठिकाने… पीसीबी ने छीन लिया था सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट, लिखित में मांगी माफी

‘इस विकेट पर 194 रन बड़ा लक्ष्य नहीं था’
केएल राहुल (KL Rahul)  ने मैच के बाद कहा ,‘यह पहला ही मैच है और मैं बहुत ज्यादा विश्लेषण नहीं करना चाहता. पावरप्ले हर टीम के लिये अहम है और मुझे नहीं लगता कि किसी टीम ने अभी तक इसमें अच्छा प्रदर्शन किया है. मोहसिन पहले सत्र में पावरप्ले में हमारा प्रमुख गेंदबाज था लेकिन पिछले सत्र में वह पूरी तरह फिट नहीं था. उसे वापसी करता देखकर अच्छा लग. नवीन भी अहम गेंदबाज है.’ राहुल ने कहा कि इस विकेट पर 194 रन बड़ा लक्ष्य नहीं था.

केएल राहुल ने 58 रन की पारी खेली
लखनऊ सुपर जॉयंट्स की ओर से केएल राहुल ने 44 गेंदों पर 58 रन बनाए जबकि निकोलस पूरन ने 64 रन की पारी खेली वहीं दीपक हुडा ने 26 रन का योगदान दिया. बकौल केएल राहुल,‘मुझे नहीं लगता कि लक्ष्य बड़ा था. हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कुछ गलतियां भी की. हम गलतियों से सबक लेकर आगे खेलेंगे.’ राजस्थान की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने सर्वाधिक 82 रन बनाए. उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया.

Tags: IPL, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Rajasthan Royals

Source : hindi.news18.com