उर्वशी रौतेला का पसंदीदा त्योहार है 'होली', परिवार संग इस खास अंदाज में… – News18

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने किस्सों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. होली के मौके पर जहां पूर देश में जश्न मनाया जा रहा है, वही उर्वशी का तो होली पसंदीदा त्योहार है.

उन्होंने कहा, “होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, और मैं इसे अपने परिवार के साथ मनाने की पूरी कोशिश करती हूं. मेरा शेड्यूल हमेशा मुझे इसकी अनुमति नहीं देता है, लेकिन इस साल मुझे इसे अपने परिवार के साथ मनाने की आजादी है, हम घर पर एक पूजा करेंगे और हम साधारण ऑर्गेनिक कलर्स से खेलेंगे.

‘मैदान’ में अजय देवगन को कास्ट करने से डर रहे थे डायरेक्टर, बोले-‘मेरे मन में उनकी छवि…’

होली का त्योहार बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर मनाते हैं. इस खास दिन वह अपने घर पर या किसी फ्रेंड के यहां इस खास दिन को जमकर सेलिब्रेट करते हैं. खुद उर्वशी ने रंगों भी जमकर होली खेलती हैं. उनका कहना है कि इस दिन को पूरे धूमधाम से एंजॉय करे लेकिन जानवरों को इन चीजों से उन्होंने दूर रखने का आग्रह किया है.

फैंस को दी ये जरूरी सलाह
हाल ही में उर्वशी अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं सभी लोगों से गुजारिश करूंगी कि वे भी ऑर्गेनिक कलर्स यूज करें और रंगों को जानवरों से दूर रखें क्योंकि यह उनकी स्कीन के लिए हानिकारक है. बेजुबानों को नुकसान पहुंचाए बिना जश्न मनाएं और आनंद लें. सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’

परिवार संग सेलिब्रेट करेंगी होली
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने परिवार के साथ होली मनाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनका है कि वह इस खास दिन घर पर पूजा करने के बाद ऑर्गेनिक कलर्स से होली का जश्न बनाएंगी. शुरुआत से ही वह इस दिन को दिल से एंजॉय करती आई हैं.

बता दें कि बात अगर उर्वशी के एक्टिंग करियर की करें तो वह यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज 2.0’ के अलावा, वह ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood actress, Bollywood news, Urvashi Rautela

Source : hindi.news18.com