एक्टिंग के बाद अब राजनीति में किस्मत आजमाएंगी बॉलीवुड 'क्वीन' – News18

नई दिल्ली: कंगना रनौत 23 मार्च को अपने जन्मदिन पर बगलामुखी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं. उन्होंने मां शक्ति के आशीर्वाद के बाद मीडिया कर्मियों से बात की थी और अपने पसंदीदा संसदीय क्षेत्र से चुनावी समर में उतरने की इच्छा जताई थी. कंगना रनौत के दिल की मुराद भगवान ने सुनी और बीजेपी ने एक दिन बाद उसे पूरा कर दिया.

बीजेपी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाकर उतारा है. एक्ट्रेस भी यही चाहती थीं. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके बीजेपी से टिकट मिलने पर अपनी खुशी जताई. उन्होंने कहा, ‘मेरा प्यारा भारत और भारतीय जनता की पार्टी बीजेपी को मैंने बिना शर्त सपोर्ट किया है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने जानकारी दी है कि मैं अपनी जन्मस्थली हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से उनकी लोकसभा उम्मीदवार हूं.’ बीजेपी ने अपनी 5वीं लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है, जिसमें नवीन जिंदल और मेनका गांधी जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं.

(फोटो साभार: Twitter@KanganaTeam)

कंगना रनौत ने कल 23 मार्च को जन्मदिन पर विश्वविख्यात मंदिर के दर्शन किए थे. उन्होंने फिर पत्रकारों से बातचीत में चुनाव में उतरने की मंशा साफ कर दी थी. वे बोली थीं, ‘बगलामुखी जी शत्रुओं का विनाश करती है. दुश्मनों का नाश हो, मेरा भी कल्याण हो. काम की बात करें, तो एक्ट्रेस आगे फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं.

Tags: Kangana Ranaut

Source : hindi.news18.com