लोकसभा चुनावः कंगना रनौत ने भांबला में मनाई होली, टिकट मिलने के बाद पहला बयान – News18

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने घर पर होली मनाई. सोमवार को कंगना रनौत ने मंडी जिले के सरकाघाट के भांबला में अपने परिवार और भाजपा वर्करों के साथ होली मनाई. साथ ही उन्होंने टिकट मिलने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी. इससे पहले, मंडी के भांबला में सरकाघाट से भाजपा (BJP) विधायक दिलीप ठाकुर कंगना से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कंगना को रंग लगाया.

इस दौरान कंगना ने कहा कि “मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देती हूं. यह मेरी ‘जन्मभूमि’ है और इसने मुझे वापस बुलाया है. मैं भाग्यशाली हूं…अगर वे मुझे चुनते हैं, तो मैं उनकी सेवा करूंगी. मैं बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा का दिल से आभार व्यक्त करता हूं.बीजेपी की संस्कृति एक-दूसरे का सहयोग करने की है. उसी पर विश्वास करते हुए मैं साथ चलूंगी वे और हम जीतेंगे.हमारा अभियान एक बड़ा अभियान होगा.

Himachal Politics: ‘अब शायद हमारी जरूरत नहीं…’ कंगना रनौत को टिकट देने पर 4 बार के BJP सांसद का छलका दर्द

कंगना ने कहा कि सब मेरा मार्गदर्शक करेंगे. हम सब जगह कैंपेन करेंगे. हर एक शख्स से मिलेंगे. भाजपा का जो एजेंडा और गोल है, उसे पूरा करेंगे. हमारा कोई अस्तित्व नहीं है. पार्टी की विजय, हमारी विजय है. अब मैं मामूली कार्यकर्ता हूं और जहां मुझे भेजा जाएगा, वहां, जाऊंगी. अब मैं स्टार नहीं है. हम पीएम मोदी के पीछे पीछे चलेंगे. पीएम मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि हम उनके नाम और काम से जीतेंगे. घर में भावुक माहौल है. होली का यह शुभ दिन है. छोटी उम्र में काम शुरू किया था. अब फिर से नई शुरुआत करूंगी. स्कूल से में बाहर चली गई थी. मैं साभौग्याशी हूं.

 जयराम और अनुराग की भी तारीफ की

कंगना रनौत ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की तारीफ की. साथ ही कहा कि जयराम ठाकुर भी हमारे मार्गदर्शक हैं. फिलहाल, कंगना ने कहा कि फिलहाल, स्टार वाली विचारधारा को उन्होंने त्याग दिया है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मूलतः मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के भांबला की रहने वाली हैं और उन्होंने एक घर मनाली में भी बनाया है. इनका जन्म 3 मार्च 1987 को हुआ है. प्रारंभिक शिक्षा के बाद कंगना ने दिल्ली से शिक्षा ग्रहण की है. 2006 में कंगना ने पहली फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में शुरुआत की थी. इनके पिता अमरदीप रनौत का अपना व्यवसाय है, वहीं माता आशा रनौत अध्यापिका हैं. कंगना की बड़ी बहन का नाम रंगोली चंदेल है.

Tags: Actress Kangana, Kangana Ranaut, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Mandi news

Source : hindi.news18.com