अजय देवगन और रितेश देशमुख की रेड-2 में नजर आएंगे इतिहासकार रवि भट्ट – News18

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊः अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ के सेकेंड पार्ट का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है. साल 2018 में आई इस बड़ी हिट के सेकेंड पार्ट ‘रेड 2’ की शूटिंग लखनऊ के कई हिस्सों में की गई है. लखनऊ में शूट हुई इस फिल्म में लखनऊ के एक बेहद चर्चित हस्ती भी अपना किरदार निभाते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

इस शख्स का नाम है डॉ. रवि भट्ट जोकि लखनऊ समेत देश के जाने-माने इतिहासकार हैं. इस फिल्म में इन्हें जस्टिस स्टालिन का किरदार निभाते हुए लखनऊ के लोग देख सकेंगे. डॉ रवि भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म में किरदार निभाने की जानकारी साझा की है. आपको बता दें कि इस रितेश देशमुख का एक बार फिर से विलेन अंदाज देखने को मिलेगा. इस बार वह खलनायक बनकर अजय देवगन को टक्कर देंगे. ऐसा पहली बार होगा जब वह अजय से भिड़ेंगे.

इन लोकेशन पर शूट हुई फिल्म
खास बात यह है कि यह फिल्म लखनऊ शहर के आर्मी कैंट क्षेत्र समेत मशहूर आईटी कॉलेज में भी शूट हुई है. यही नहीं इस फिल्म के कई और हिस्से भी लखनऊ की अलग-अलग लोकेशन पर शूट किए गए हैं. लखनऊ के लोगों के लिए यह बड़ी बात है कि उनके बीच का कोई आम शख्स इतनी बड़ी फिल्म में बड़े पर्दे पर काम कर रहा है. इस फिल्म को देखने के लिए लखनऊ के लोग बेहद उत्साहित हैं.

ऐसा होगा किरदार
इस पर जब इतिहासकार डॉ. रवि भट्ट से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह जस्टिस स्टालिन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग में उन्हें शामिल किया गया था. उन्होंने बताया कि इस दौरान उनकी मुलाकात अजय देवगन और रितेश देशमुख से भी हुई. यह फिल्म रेड एक से भी ज्यादा सुपरहिट होने वाली है.

Tags: Ajay devgan, Local18, Riteish Deshmukh

Source : hindi.news18.com