आंगन में खेल रही थी मासूम, गायब होने के बाद प्लास्टिक के कट्टे में मिला शव – News18

चूरू. चुरू जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां ढ़ाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसका शव प्लास्टिक के कट्टे में मिलने से हड़कंप मच गया. निर्मम हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक बच्ची की बुआ और दादा को हिरासत में लिया है. पूछताछ की जा रही है.

राजस्थान के चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील के गांव जालेऊ में ढाई वर्षीय बालिका का शव प्लास्टिक के कट्टे में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इसके साथ ही संदेह के आधार पर मृतका की बुआ और दादा को राउंडअप किया है. पुलिस के मुताबिक ढाई साल की बच्ची को पहले पानी में डुबोया गया फिर प्लास्टिक के कट्टे में डाला गया.

शव मिलने से हड़कंप
हत्या के इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जालेऊ निवासी इन्द्रचंद पारीक की ढाई वर्षीय पुत्री समृद्धि घर के आंगन में खेल रही थी. अचानक वह लापता हो गई. घटना की पुलिस को सूचना दी, तो पुलिस मौके पर पहुंची. समृद्धि का शव पशु चारे के छप्परे में प्लास्टिक के कट्टे से बरामद कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया. पुलिस ने मिले सबूत और शक के आधार पर मृतका की 19 वर्षीय बुआ माया तथा दादा गोविंद पारीक को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है.

पूछताछ कर रही पुलिस
डीवाईएसपी अनिल पुरोहित ने बताया कि मृतका को पहले पानी मे डुबाया गया है. उसके बाद प्लास्टिक के कट्टे में डाला गया है. उक्त घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. अब मृतका के परिवार में बुआ और दादा से पूछताछ की जा रही है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Tags: Big crime, Churu news, Rajasthan news

Source : hindi.news18.com