गिलास में पानी डालने पर बन जाएगा रंग, पिचकारी से होगी अबीर की बौछार – News18

आदित्य आनंद/गोड्डा. होली का त्यौहार नजदीक आ गया है. ऐसे में गोड्डा के बाजारों में भी होली की पिचकारी रंग और गुलाल के बाजार साजने शूरू हो चुके है. यहां इस बार आपको गोड्डा के बाजरो में कई नए अलग और अनोखी प्रकार के आईटम देखने को मिलेंगे. इस बार बाजारों में आपको हर्बल गुलाल से लेकर बिना रंग वाली पिचकारी, अबीर वाली पिचकारी, जादुई पिचकारी, जादुई अबीर, बच्चों का पसंदीदा कार्टून और सुपर स्टार वाली पिचकारी,के साथ कई आकर्षक मुखौटे भी मिल जाएगा.

गोड्डा के हटिया चौक स्थित मेला मार्ट में होली की पिचकारी बेच रहे राहुल राज ने कहा कि होली से तकरीबन एक सप्ताह पहले से ही गोड्डा में होली का बाजार सज चुका है. यहां इस बार बच्चों के लिए 10 रूपए से लेकर हजार रुपए तककी पिचकारी अलग अलग और अनोखे डिजाइन में मौजूद हैं. गुलाल 10 रुपए से लेकर 300 रुपए तक मौजूद है. मुखौटा 20 रुपए से 100 रुपए  में मौजूद है.

जादुई गिलास से निकलता है रंग
इस बार बाजार में प्लास्टिक का जादुई ग्लास भी आया हुआ है. जिसमें सिर्फ पानी डाल कर अगर आप सामने वाले के ऊपर छिड़क देते हैं तो सामने वाला पूरी तरह से रंग से सराबोर हो जाएगा. किन्ही को पता भी नही चलेगा की उस ग्लास में रंग था या पानी. यह ग्लास 300 रुपए में एक पैकेट दिया जा रहा है.जिसमें 12 पिस ग्लास रहता है और एक ग्लास को 3 बार इस्तेमाल किया जा सकता है.

अबीर वाली पिचकारी
इस बार गोड्डा के बाजार में ऐसी पिचकारी भी आ ईहुई है. जिसमें रंग नहीं बल्कि सिर्फ अबीर निकलेगा. यानी कि जिन्हें रंग से एलर्जी है. उन्हें इस पिचकारी से अबीर से होली खेल सकते हैं. जिससे की सामने वाले को रंग नहीं बल्कि अबीर लगेगा और वह आसानी से अबीर साफ भी कर सकेंगे. बाज़ार में इस अबीर की कीमत 300 रूपए है.जिसमें अबीर और पिचकारी का पूरा सेट दिया जाता है.

Tags: Godda news, Hindi news, Holi news, Jharkhand news, Local18

Source : hindi.news18.com