Viral News: कार की छत पर डॉगी को घुमाकर फंस गया ड्राइवर, पुलिस कर रही है तलाश – News18

राहुल दवे/इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कार की छत पर डॉगी को घुमाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो का मामला पुलिस तक भी जा पहुंचा है. दरअसल पशुओं के लिए काम करने वाली पशु प्रेमी संस्था ने कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो इंदौर के विजय नगर से सत्यसांई चौराहा के बीच का है, जो शनिवार रात का बताया जा रहा है. वीडियो में सड़क पर चलती कार की छत पर ब्राउन कलर का डॉगी नजर आ रहा है. कार की छत पर वह डॉगी खड़ा तो है, लेकिन डरा हुआ है. गाड़ी के अगल-बगल से निकल रहे लोगों में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पशु प्रेमी संस्था ने कार चालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है.

इंदौर में डॉगी को कार की छत पर घुमाने का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद इंदौर पीपुल्स फॉर एनिमल्स टीम सक्रिय हो गई. मामले में पीपुल्स फॉर एनिमल के प्रिंयाशु जैन ने लोकल18 से बातचीत में कहा कि कार का नंबर एमपी09 जेड एक्स4963 है. राहगीरों ने रात में वीडियो उपलब्ध कराया. ड्राइवर के इस तरह की हरकत से डॉग की जान भी जा सकती है. वह किसी दुर्घटना का शिकार भी हो सकता है.

अब पुलिस कर रही तलाश
कार की छत पर डॉगी का वीडियो वायरल होने की शिकायत पीपुल्स फॉर एनिमल ने विजय नगर थाने में की है. शिकायत के बाद पुलिस कार नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है. इधर, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वीडियो के ऊपर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. पशु प्रेमी इस वीडियो को कार चालक की लापरवाही के साथ-साथ पशुओं के प्रति क्रूरता से जोड़कर देख रहे हैं.

Tags: Dog Lover, Local18, Mp news, Mp viral news

Source : hindi.news18.com