IPL 2024 CSK vs GT: जीत के बाद शिवम दुबे ने सुपर किंग्स को क्यों बताया दूसरी टीमों से अलग? कहा- इस फ्रेंचाईजी ने मुझे… – News18

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का सांतवा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की. सुपर किंग्स ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता. चेन्नई की जीत के हीरो शिवम दुबे (Shivam Dube) रहे. दुबे ने सीएसके के लिए शानदार शतकीय पारी खेली थी. जीत के बाद उन्होंने कहा कि ये फ्रेंचाईजी सबसे अलग है. क्योंकि वे मुझे आजादी के साथ खेलने देते हैं.

शिवम दुबे ने मैच के बाद कहा,” ये फ्रेंचाईजी सबसे अलग है. इस टीम ने मुझे आजादी दी है अपने अनुसार खेलने की. मैं भी यही चाहता हूं कि मैं उनके लिए कुछ मैच जिताउं. मैं उसी तरीके से काम कर रहा हूं और यह मेरे लिए काफी मददगार भी रहा है. मुझे पता है कि वो शार्ट बॉल करेंगे. जिसके लिए मैं पहले से तैयार रहता हूं. सीएसके मैनेजमेंट चाहता हैं कि मैं बहुत तेज स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करूं और मैं भी यही करना चाहता हूं.”

CSK vs GT: एमएस धोनी के कैच पर फिदा हुए सुरेश रैना, कहा- टाइगर अभी जिंदा है…VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऑलराउंडर शिवम दुबे ने एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. 23 गेंद पर 2 चौके और 5 छक्के की मदद से इस खिलाड़ी ने 51 रन की पारी खेल मैच का रुख बदला. निचले क्रम में डेरेल मिचेल और फिर युवा समर रजवी ने तेज पारी खेल स्कोर को 206 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी.

आईपीएल 2024 के पहले मैच में भी शिवम दुबे ने टीम के लिए बढ़िया पारी खेली थी. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 28 गेंदों में 34 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्के लगाए थे. अगर शिवम इसी तरह से टीम के लिए कमाल की बल्लेबाजी करते रहे तो आगामी टी20 विश्व कप में उन्हें मौका मिलना तय हो जाएगा. दुबे अब तक टीम इंडिया के लिए भी अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं.

Tags: Csk, IPL 2024, Shivam Dube

Source : hindi.news18.com