IPL 2024: ईशान किशन ने एक ओवर में ठोक दिए 23 रन, 2 पर्पल कैप जीत चुका पेसर हुआ असहाय – News18

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया मैच बैटर्स के नाम रहा. इस मैच में दोनों ही टीमों के बैटर्स ने बॉलर्स की धज्जियां उड़ा दीं. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले में 277 रन ठोक दिए, जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है. अभिषेक शर्मा ने 16 गेंद पर और ट्रेविस हेड ने 18 गेंद पर फिफ्टी जमाई. ईशान किशन ने तो एक ही ओवर में 23 रन ठोक दिए.

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 विकेट पर 277 रन बनाए. मुंबई इंडियंस ने इसके जवाब में अच्छी शुरुआत की. ओपनर ईशान किशन और रोहित शर्मा ने महज 20 गेंद पर 56 रन ठोक दिए. इस दौरान ईशान किशन खासकर ज्यादा आक्रामक नजर आए. उन्होंने 13 गेंद पर 34 रन की पारी खेली. उनका स्ट्राइक रेट 261.53 रहा.

IPL का रिकॉर्डतोड़ मैच, बना सबसे बड़ा स्कोर, फास्टेस्ट फिफ्टी, मुंबई को पड़ी ऐतिहासिक मार

ईशान किशन ने इस पारी के दौरान भुवनेश्वर कुमार की खूब पिटाई की. ईशान ने भुवी के दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में 23 रन ठोक दिए. उन्होंने इस ओवर में 3 छक्के और एक चौका जमाया. इसके अलावा एक सिंगल लिया. ईशान ने पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर भी छक्का लगाया. लेकिन शाहबाज नदीम ने अगली ही गेंद पर उन्हें मिडविकेट बाउंड्री पर कैच करवा दिया.

दिलचस्प बात यह रही कि भुवी की तरह मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी ने भी एक ओवर में 23 रन लुटाए. हैदराबाद की पारी के छठा ओवर में अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने मिलकर 22 रन बनाए. इस ओवर की पहली गेंद नो बॉल थी. इस तरह कोएत्जी का यह ओवर 23 रन का रहा. इस ओवर में ट्रेविस हेड ने 1 छक्का और 2 चौके लगाए. अभिषेक ने भी एक छक्का लगाया.

Tags: Bhuvneshwar kumar, IPL 2024, Ishan kishan, Mumbai indians

Source : hindi.news18.com