स्टाइलिश लुक में दिखे रजनीकांत, सामने आया 'थलाइवर 171' का पोस्टर – News18

नई दिल्ली. सुपरस्टार रजनीकांत 73 साल की उम्र में भी सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं. उनकी अदाकारी के लोग कायल हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी रजनीकांत बडे़ पर्दे पर धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आते हैं. इस बीच रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवर 171’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही सुपरस्टार का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

रजनीकांत की फिल्म ‘थलाइवर 171’ को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर ‘थलाइवर 171’ के पोस्टर की झलक दिखाई है, जिसमें रजनीकांत स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है कि रजनीकांत के दोनों हाथों में सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ी लगी है. शर्ट के बटन खोल और सनग्लासेस पहने हुए रजनीकांत दमदार लुक में नजर आ रहे हैं.

इस दिन होगा टाइटल का खुलासा
डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि ‘थलाइवर 171’ के टाइटल का खुलासा 22 अप्रैल, 2024 को होगा. पोस्टर में घड़ियों से बनी हथकड़ी को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में सूर्या का कैरेक्टर रोलेक्स (विक्रम) भी दिख सकता है. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन फिल्म के पोस्टर से हिंट मिल रहा है कि फिल्म का समय और सोने से कुछ लेना-देना हो सकता है. फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. यह इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाएगी.

रजनीकांत का फर्स्ट लुक. (फोटो साभार: X@Dir_Lokesh)

पिछले साल हुआ था फिल्म का ऐलान
बताते चलें कि ‘थलाइवर 171’ रजनीकांत और लोकेश कनगराज की पहली फिल्म है, जिसे सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगा. इस फिल्म का ऐलान पिछले साल सितंबर में हुआ था. रजनीकांत के अलावा अभी तक बाकी स्टारकास्टर की जानकारी रिवील नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि टाइटल अनाउंसमेंट के साथ बाकी सितारों की भी जानकारी सामने आ जाएगी. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर तैयार कर रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Rajinikanth, South cinema, Tamil Film

Source : hindi.news18.com