'जब सचिन तेंदुलकर MS धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं तो…' हार्दिक की कैप्टेंसी पर बोले अश्विन – News18

नई दिल्ली. रोहित शर्मा के हाथों से कप्तानी जाने के बाद हार्दिक पंड्या के लिए फैंस का गुस्सा अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फैंस ने उन्हें मैदान पर कई बार रोस्ट किया. आईपीएल शुरू हुए हफ्ते भर से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन हार्दिक सोशल मीडिया पर लगातार रोस्ट हो रहे हैं. आर अश्विन ने सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी का उदाहरण देकर बताया है कि जब सचिन तेंदुलकर धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं तो रोहित हार्दिक की कप्तानी में क्यों नहीं.

आर अश्विन ने कहा,” मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि अगर आप किसी खिलाड़ी को पसंद नहीं करते हो और उनकी बेइज्जती करते हो इसके लिए किसी टीम को क्लेरिफिकेशन देने की क्या जरूरत है. हम ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे ऐसा पहले कभी हुआ ही नहीं हो. सौरव गांगुली भी सचिन तेंदुलकर के अंदर भी खेले हैं और सचिन तेंदुलकर भी सौरव गांगुली के अंदर में खेले हैं. इन्होंने राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भी खेला है.

IPL 2024: 1 या 2 नहीं, इस देश के कुल 5 खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर, किसी की दादी का निधन तो कोई…

अश्विन ने आगे कहा,” ये तीनों अनिल कुंबले की कप्तानी में भी खेल चुके हैं और ये सभी धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं. जब ये सभी दिग्गज धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं. धोनी विराट की कप्तानी में खेल सकते हैं. तो इसमें क्या दिक्कत आ रही है. क्या आपने किसी और देश में देखा है कि जो रूट और जैक क्राउली के फैंस आपस में लड़ रहे हो. ये पागलपन है. आपने कभी ये भी नहीं देखा होगा कि ऑस्ट्रेलिया में फैंस स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस को लेकर लड़ रहे हो.”

मुबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में अब तक दो हार का सामना करना पड़ा है. 27 मार्च को मुंबई को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा था. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई को हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 31 रन से पराजित किया था. इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था. हार्दिक की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है.

Tags: Hardik Pandya, Ms dhoni, Mumbai indians, R ashwin, Sachin tendulkar

Source : hindi.news18.com