वड़ा पाव बेच रहा था बच्चा, देखते ही पसीजा परिणीति चोपड़ा का दिल – News18

नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित नाम की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव बेचती है. चंद्रिका ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए वीडियो शेयर किया और दावा किया कि उनपर अपना स्टॉल हटाने के लिए दबाव डाला जा रहा है. चंद्रिका के इंटरनेट पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, कुछ फूड ब्लॉगर्स ने अल्फेज नाम के एक 12 वर्षीय लड़के का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो अपने पिता के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में वड़ा पाव का ठेला लगाता है.

युवा लड़के की मेहनत को सराहते हुए, परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसका वीडियो शेयर किया, और कैप्शन में लिखा, ‘यह छोटा-सा लड़का कामयाबी का हकदार है…लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 5 के पास वड़ा पाव बेचता है.’

परिणीति चोपड़ा ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता है,की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है. ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags: Diljit Dosanjh, Entertainment news., Parineeti chopra

Source : hindi.news18.com