सिर पर साफा और गले में मोतियों की माला… दूल्हा बनकर लड़का पहुंचा मैच देखने, लड़की बोली- फुल सपोर्ट दीपक भैया – News18

हाइलाइट्स

आरसीबी बनाम केकेआर मैच में दूल्हा बनकर पहुंचा लड़का
दीपक कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपनी फोटो

नई दिल्ली. आईपीएल के 17वें सीजन में 10 मैच खेले जा चुके हैं. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग में दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए बड़े तादाद में स्टेडियम पहुंच रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक शख्स दूल्हा बनकर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचा. दूल्हे की भेष में लड़के को देखकर लोगों ने खूब मजे लिए. इस मुकाबले को आरसीबी 7 विकेट से हार गई. मौजूदा सीजन में मेजबान टीम की अपने घर में यह पहली हार है.

दीपक कुमार नाम के एक यूजर ने ‘एक्स’ पर अपनी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में यह शख्स शेरवानी पहने और माथे पर साफा लगाए दिखाई दे रहा है. गले में मोतियों की माला है. शख्स पूरी तर दूल्हा लग रहा है. उसने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ मैंने ऐसे ही आईपीएल मैच में शेरवानी पहनने का फैसला कर लिया. इस फोटो को देखकर लोगों ने वैसे तो कई कमेंट किए लेकिन गायत्री भगवती नाम की यूजर ने जो लिखा उसे पढ़कर लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए. गायत्री ने लिखा, ‘ फुल सपोर्ट दीपक भैया.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये आदमी कुछ भी कर सकते हैं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ आपने ऐसा क्यों किया?’

आरसीबी के लिए आईपीएल ट्रॉफी जीतना दूर की कौड़ी… 182 रन को डिफेंड नहीं कर पाए गेंदबाज, माइकल वॉन को सता रहा डर

कोहली ने खेली 83 रन की पारी
मैच की बात करें तो, विराट कोहली की 83 रन की पारी आरसीबी के काम नहीं आई. आरसीबी के 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने वेंकटेश (50 रन, 30 गेंद, चार छक्के, तीन चौके) और नारायण (47 रन, 22 गेंद, पांच छक्के, दो चौके) की तूफानी पारियों से 19 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 186 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. आरसीबी की तीन मैचों में यह दूसरी हार है.

आरसीबीने 182 रन बनाए
आरसीबी ने इससे पहले विराट कोहली की 59 गेंद में चार छक्कों और 4 चौकों से नाबाद 83 रन की पारी की बदौलत 6 विकेट पर 182 रन बनाए. कोहली ने कैमरन ग्रीन (33) के साथ दूसरे विकेट के लिए 65 और ग्लेन मैक्सवेल (28) के साथ तीसरे विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी भी की. दिनेश कार्तिक ने अंत में 8 गेंद में तीन छक्कों की मदद से 20 रन बनाए.

Tags: IPL, Kolkata Knight Riders, RCB vs KKR, Royal Challengers Bangalore

Source : hindi.news18.com