प्रियंका के पति निक ने पैपराजी को देख किया ऐसा इशारा, वायरल हुआ वीडियो – News18

नई दिल्ली. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान कपल स्टाइलिश लुक में नजर आया. वहीं, नन्ही परी मालती ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया. मुंबई एयरपोर्ट पर कार से उतरते ही प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने पैपराजी की तरफ देखते हुए ऐसा इशारा किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि निक जोनास कार के पास खड़े हैं और पत्नी प्रियंका बेटी मालती को सीने लगाए कार से उतरती हैं. तबी निक जोनास पैपराजी को चुप रहने का इशारा करते हैं ताकि बेटी शोर सुनकर परेशान ना हो जाए. इसके बाद तीनों एयरपोर्ट की तरफ चल पड़ते हैं.

एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में दिखा कपल
वीडियो में प्रियंका चोपड़ा क्रीम स्वेटशर्ट, मैचिंग पैंट्स और शूज पहने हुए नजर आईं. वहीं, निक जोनास ब्लैक कलर की टी-शर्ट, ग्रीन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए दिखे. उन्होंने एक बैग भी कैरी किया था. कपल ने डार्क कलर के सनग्लासेस पहन रखे थे. वहीं, मालती पिंक ड्रेस में काफी क्यूट लगीं.

इससे पहले निक और प्रियंका बेटी मालती के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने हुए मुंबई में स्पॉट हुए थे. प्रियंका ने लाल साड़ी और मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना था. निक ने सफेद कुर्ता-पायजामा और बेज कलर का जैकेट पहने हुए दिखे. वहीं, कपल की बेटी मालती रेड टॉप और स्कर्ट में नजर आईं.

इस साल दूसरी बार भारत आए निक जोनस
बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा इस महीने की शुरुआत में बेटी मालती के साथ भारत आई थीं. उन्होंने हाल ही में मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में एक ब्रैंड के स्टोर को लॉन्च किया था. वहीं, निक नोजस 18 मार्च को मुंबई पहुंचे थे. ये इस साल निक की दूसरी भारत यात्रा है. उन्होंने अपने भाइयों, केविन जोनास और जो जोनास के साथ मिलकर जनवरी में म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म किया था.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source : hindi.news18.com