मात्र 62 रुपए में बुक किया ऑटो, बिल आया 7.5 करोड़ रुपए; लोग बोले- मंगल ग्रह… – News18

सुमित राजपूत/नोएडा: अगर आपके पास कोई वाहन सुविधा नहीं है, तो एक जगह से दूसरी जगह पर जाने के लिए आप ऑनलाइन टैक्सी और ऑटो बुकिंग ऐप्स का इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन नोएडा में एक शख्स को ऑनलाइन ऑटो बुक करना मंहगा पड़ गया. उसने मात्र 62 रुपए में कुछ दूरी तय करने के लिए ऑनलाइन ऑटो को बुक किया और जैसे ही शख्स अपने गंतव्य तक पंहुचा तो उसके मोबाइल में ऊबर कंपनी वालों ने 7 करोड़ 66 लाख 83 हजार 762 रुपए का बिल भेज दिया और  पेमेंट करने को बोला तो वह चौक गया, पास में खड़ा युवक पूछने लगा मंगल ग्रह से आए हो क्या? वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो नोएडा का रविवार की दोपहर के समय का बताया जा रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं, एक युवक जैसे ही ऑटो से उतरा और अपने मोबाइल पर कंपनी द्वारा भेजा गया बिल देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई. शख्स ने बताया कि Uber ने उनके मोबाइल पर मात्र 62 रुपए की जगह साढ़े सात करोड़ से ज्यादा का बिल भेज दिया है. हालांकि बताया जा रहा है कि युवक ने जब इसकी शिकायत Uber कंपनी से की तब जाकर इसका समाधान हुआ.

बिल देख युवक बोले – मंगल ग्रह से आए हो क्या

इस दौरान पास में खड़े शख्स ने  जब युवक से पूछा कि कितना बिल आया है, तो पीड़ित युवक ने बताया कि 7,66,83,762 का आया और कोई उसपर वेटिंग चार्ज और जीएसटी नहीं लगी है. इतने जीरो मैंने अपने जीवन में कभी काउंट नहीं किए. वहीं यह सुनकर  दूसरा युवक बोलता है कि आप मंगल गृह से आए हो क्या? इतना बिल तो वहां से आने में भी नही आता. बहरहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Tags: Ajab ajab news, Hindi news, Local18, Uber

Source : hindi.news18.com