रिटायर होकर घूमने निकले मां-बाप, तो महिला का छलका दर्द, कहा- पानी की तरह बहाई – News18

माता पिता की सम्पत्ति पर कब्जा करने के लिए कई लोग अपराध तक कर जाते हैं. वहीं कई लोग समान्य तौर पर माता पिता से मिलने वाली जायदाद के लिए सही समय का इंतजार करते हैं. और आमतौर पर यही माना जाता है कि जब तक पेरेंट्स जिंदा है तब तक सम्पत्ति उन्हीं की होती है और उनके बच्चे किसी तरह से उन पर मालिकना हक नहीं जताते हैं. पर एक महिला ने तब हद कर दी उसने एक पोस्ट में इस बात का अफसोस जाहिर किया कि उसके माता पिता उस जायदाद को उड़ा रहे हैं जो उसे मिलने वाली है.

महिला ने अपनी पोस्ट मे साफ कहा कि कि उसके पेरेंट्स अपने रिटायरमेंट के बाद पैसे उड़ा रहे हैं, जबकि उन्हें उनकी लड़की के भविषय के लिए पैसा बचा कर रखना चाहिए. युवती को अपने माता पिता की खुशियों में खुश होने की जगह इस बात पर गुस्सा था कि वे अपनी खर्चीली छुट्टियां उसकी जायदाद को बहा रही हैं.

इस महिला ने चिंता जताई कि वह एक मेलेनियल है यानि 1980 से 1996 के बीच के दौर में पैदा हुई है और जिंदगी के खर्चे इतने बढ़ गए हैं कि इसका उसकी जिंदगी पर गहरा असर हुआ है. अब वह अपने पेरेंट्स की फिजूलखर्ची से बहुत तंग आ गई है.

महिला की शिकायत है कि उसके माता पिता को उसके भविष्य की चिंता नहीं है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

इस महिला ने मेलऑनलाइन पर अनजान पोस्ट डालते अपनी समस्या बयां की है. उसने बताया कि जब वह युवा थी और उसके माता पिता ने दूसरे देशों में घूमने की इच्छा की बात की तो वह शुरू में तो उनके लिए काफी खुश थी. लेकिन जब उनकी उम्र 60 के पार हुई, दोनों ने रिटायर होने से पहले कुछ अच्छी छुट्टियां भी बिताईं.

यह भी पढ़ें: दो बहनों ने की लव मैरिज, एक ही आदमी से की है शादी, तीनों हैं बहुत खुश, कारण जान चौंक जाता है हर कोई!

लेकिन ये छुट्टियां एक दो दिन की छुट्टियां नहीं थी. पांच साल के बाद वे अब भी बाहर ही घूम रहे हैं. महिला का कहना है कि पहले तो उसके माता पिता घर पर ही रह  कर टीवी देखा करते थे और अब वे थाईलैंड, जापान, जैसे दूर के देशों में जा रहे हैं. उसने कहा कि उसकी जायदाद नारियल पानी की तरह पी जा रही है. लोगों ने इस पोस्ट पर रिएक्ट कर नाखुशी जाहिर की है और दूसरी तरफ महिला के माता पिता के लिए खुशी जाहिर की.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source : hindi.news18.com