विदेशी गेंदबाज को महेंद्र सिंह धोनी ने उड़ाए छक्के, नौसिखाया भारतीय ने छूने नहीं दिया बॉल, छटपटाते रह गए – News18

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में कप्तानी छोड़ने का फैसला करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे हैं. रविवार को खेले गए मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा. आखिर में आकर माही ने धुंआधार शॉट्स लगाए और बताया क्यों उनको दुनिया का बेस्ट फिनिशर माना जाता है. भले ही आखिरी ओवर में धोनी ने 20 रन बनाए लेकिन उससे पहले के ओवर में वह बड़ा शॉट लगाने के लिए छटपटाते नजर आए.

चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में 20 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. ओपनर डेविड वार्नर की धुंआधार अर्धशतकीय पारी के बाद पंत के बल्ले से भी फिफ्टी देखने को मिली. 5 विकेट पर टीम ने 191 रन का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 20 ओवर के बाद 171 रन ही बना पाई.

धोनी ने विदेशी गेंदबाज को कूटा, नौसिखिए ने किया बेबस

दिल्ली के खिलाफ आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने दो चौके और 2 छक्के लगाते हुए 20 रन बनाए. टीम के लिए आखिरी ओवर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया करने आए थे. इससे पहले भारत के एक उभरते हुए नए गेंदबाज मुकेश कुमार ने ओवर डाला था. 19वें ओवर के 6 बॉल में से चार बॉल का सामना धोनी ने किया था.

इसमें से तीन लगातार बॉल पर वह रन नहीं बना पाए. एक बॉल पर 1 रन लिया और स्ट्राइक बदलने में कामयाब हुए. पहली बॉल वाइड थी जबकि दूसरी बॉल पर रवींद्र जडेजा ने 1 रन लेकर धोनी को स्ट्राइक दी थी. तीन लगातार बॉल पर उन्होंने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे.

Tags: IPL 2024, Ms dhoni

Source : hindi.news18.com