IPL 2024: घातक गेंदबाजी कर टीम को दिलाई जीत, रवि शास्त्री ने उम्र की दिलाई याद, गेंदबाज ने दिया ऐसा जवाब – News18

अहमदाबाद. इंडियन प्रीमियर लीग में जबरदस्त फॉर्म दिखाने वाले गुजरात टाइटन्स के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने रविवार को टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दिलाई. उन्होंने ‘डेथ ओवरों’ में शानदार प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को कम स्कोर पर रोकने में अहम भूमिका निभाई. जिससे टीम सात विकेट की जीत दर्ज करने में कामयाब रही. शानदार गेंदबाजी के लिए मोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद पर गुजरात टाइटंस ने रविवार को मैच में रन बनाने का मौका नहीं दिया. मोहित ने 25 रन देकर तीन विकेट झटके जिससे हैदराबाद की टीम आठ विकेट पर 162 रन ही बना सकी. मुंबई के खिलाफ इस टीम के बल्लेबाजों ने तूफानी खेल दिखाते हुए 277 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

मोहित 35 साल और 195 दिन के हो गए हैं जिन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. रवि शास्त्री ने उनका स्वागत यह कहकर किया कि वह ‘उम्र के साथ बेहतर होते जा रहे हैं’ इस पर मोहित ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘‘मुझे यह याद दिलाने के लिए धन्यवाद सर कि मेरी उम्र बढ़ रही है.’’

मोहित शर्मा ने भारत के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. वह टीम इंडिया के लिए विश्व कप भी खेल चुके हैं. उनके नाम 26 वनडे में 31 जबकि 8 टी20 में 6 विकेट हैं. वनडे में मोहित का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर चार विकेट है. मुंबई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2015 में उन्होंने आखिरी बार वनडे खेला था.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, Ravi shastri

Source : hindi.news18.com