पूरे शरीर में करवाई ढेरों सर्जरी, बार्बी बन जुटाए 10 लाख फैन्स – News18

महिलाएं सुंदर दिखने के लिए कई प्लास्टिक सर्जरी करवाती हैं. दुनिया में ऐसी भी कुछ महिलाएं हैं जिन्होंने बीसियों सर्जरी करवा कर खुद को बार्बी डॉल में बदलवा दिया है. इन्हीं में से एक हैं इराक के बगदाद में रहने वाली 30 साल की डालिया नाईम. इन्हें बार्बी गर्ल की लगने के लिए एक दो नहीं बल्कि 43 प्लास्टिक सर्जरी कराई थीं और पूरी दुनिया ध्यान खींचा था. इसे पूरी दुनिया में बहुत फैंस को मिले लेकिन इसके साथ ही कई लोगों उनके इस बदलाव से खुश नहीं हैं. कुछ उन्हें जोम्बी कहते हैं तो कुछ उन्हें डेविल बार्बी कहते हैं.

एक साल पहले बार्बी गर्ल बनी डालिया नईम पूरी तरह से एक डॉल की तरह दिखती हैं और आज आलम यह है कि आज इंस्टाग्राम पर उनके 995000 फालोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और समय समय पर पोस्ट डालती रहती हैं. लेकिन हर कोई उनके डॉल जैसे दिखने को  लेकर आश्वस्त नहीं है.

डालिया पिछले साल ही सोशल मीडिया स्टार बन गई थीं.  लेकिन उन्होंने कई लोग नापसंद करते हैं और ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. कुछ व्यूअर्स ने तो यह तक कह दिया कि उन्हें भगवान की मदद की जरूरत है. डालिया ने अब तक अपने शरीर पर 43 सर्जरी करवाई हैं. इसमें चेहरे के अलावा ब्रेस्ट सर्जरी तक शामिल है. उन्हें एक बार तो देखकर लगता है कि इंसान नहीं वाकई किसी डॉल को देख रहे हैं.

डालिया नईम एक साल पहले सर्जरी करवाकर बार्बी डॉल बनी थीं. (तस्वीर: Instagram dalia_naim1)

इसमे कोई शक नहीं की डालिया को चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन उन्हें ट्रोल करने वाले भी कम नहीं है. उनका खिलौने वाली गुड़िया जैसा लुक बहुत से लोगों को पसद नहीं आता है और वे उसने ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. कोई उन्हें जोम्बी कह देता है तो कोई डेविल बार्बी कहता है.

यह भी पढ़ें: दो बहनों ने की लव मैरिज, एक ही आदमी से की है शादी, तीनों हैं बहुत खुश, कारण जान चौंक जाता है हर कोई!

पर अधिकांश लोग डालिया के खूबसूरत बार्बी वाले लुक पर मोहित हैं, उन्हें पसंद करते हैं. डालिया ईराक के बहुत से प्ले और टीवी शो में नजर आती हैं और खासी पसंद की जाती हैं. उनके इंटरव्यू लिए जाते हैं और कहा जाता है कि वे बार्बी की तरह दिखती ही नहीं बल्कि बार्बी की दुनिया में ही रहती हैं. जहां कई लोग उन आरोप लगाते हैं उन्होंने गाल खास तौर से बड़े करवाएं हैं, डालिया कहती हैं उन्होंने केवल बार्बी दिखने के लिए ये बदलाव किए हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source : hindi.news18.com