हार्दिक पंड्या पर बरसे इरफान पठान, कहा- टीम का सम्मान अर्जित नहीं कर पा रहे… आखिरकार… – News18

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के नए सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अब तक मन के मुताबिक नहीं रही है. लगातार तीन मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है. 1 अप्रैल को इस टीम को राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा. टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से प्रभावित नजर आ रही है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम ने अब तक 3 में से तीनों मुकाबले गंवा दिए हैं. मुंबई की लगातार तीसरी हार के बाद पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा है कि हार्दिक टीम से सम्मान अर्जित नहीं कर पा रहे हैं.

इरफान पठान ने एक्स अकाउंट पर लिखा, “आप हमेशा चाहते हो कि आपका कप्तान कठिन चीजे करे. अगर वह ऐसा नहीं कर सकता तो वह टीम का सम्मान अर्जित नहीं कर सकेगा. अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को शुरुआत में लाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है. आखिरकार जसप्रीत बुमराह ने नई गेंद से पारी की शुरुआत की.”

उड़ती चिड़िया के पर गिन लिए तो 8 रन… पृथ्वी शॉ ने कहां खेला ऐसा मैच? फिर बोले- नाली से बॉल नहीं निकालूंगा…

मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अब तक इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन अच्छा नहीं रहा. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने उतरी टीम पर सबकी नजर है. गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी दिलाने वाले इस खिलाड़ी को मुंबई के मैनेजमेंट ने टीम के साथ जोड़ा और कप्तानी की जिम्मेदारी दी. रोहित शर्मा जैसे चैंपियन कप्तान की जगह पर उनको यह जिम्मा दिया गया. पहले तीन मैच में गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और फिर राजस्थान रॉयल्स ने टीम को हराया.

हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद कहा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद कहा था कि हमने वैसी शुरुआत नहीं की, जैसी चाहते थे. आज की रात मुश्किल रही. पंड्या ने अपनी पारी के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा, ‘मुझे लगता है कि हम एक समय 150-160 रन तक पहुंचने की स्थिति में थे. लेकिन मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और उन्हें मैच में बेहतर स्थिति में ला दिया. मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था.

Tags: Hardik Pandya, Irfan pathan, Mumbai indians

Source : hindi.news18.com