19 साल बाद पति से अलग हुईं एक्ट्रेस, बेटी की खातिर लिया बड़ा फैसला – News18

नई दिल्ली. शुभांगी अत्रे टीवी पर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं ये एक्ट्रेस अक्सर अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में तब आई थीं जब उन्होंने अपनी शादी के 19 साल बाद पति से अलग होने का फैसला किया. हालांकि, एक्ट्रेस पति से अलग तो हुईं, लेकिन उन्होंने तलाक नहीं लिया.

बीते 2 साल से शुभांगी अत्रे अपने पति पियूष पूरी से अलग हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अलगाव का ऐलान करते हुए बताया था कि अब भले ही वह दोनों साथ न हों, लेकिन वह तलाक नहीं लेंगी. एक्ट्रेस के इस बड़े फैसले के पीछे उनकी बेटी हैं. शुभांगी ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनके फैसलों का असर उनकी बेटी की जिंदगी पर पड़े और इसी वजह से वह पति से अलग तो हो गईं, लेकिन उन्होंने तलाक के लिए केस फाइल नहीं किया.

योग से मिली मदद
निजी जिंदगी में उथल-पुथल होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने आपको तनाव मुक्त रखने के लिए आध्यात्मिक राह चुनी और वह योग और आध्यात्म की राह पर आगे निकला पड़ीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘विश्व स्वास्थ्य दिवस’ से पहले स्वस्थ रहने की आवश्यकता पर जोर देते हुए योग के महत्व के बारे में खुलकर बात की.

उन्होंने कहा, ‘टेंशन फ्री लाइफस्टाइल बनाए रखना मेरे मुख्य फिटनेस सिद्धांतों में से एक है. आज की तेज रफ्तार दुनिया में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में तनाव का प्रमुख योगदान है. मुझे अच्छी तरह याद है कि कैसे अत्यधिक तनाव ने मेरे काम में बाधा डाली, जिसका मेरे दिमाग और शरीर पर भारी असर पड़ा.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैंने ध्यान और योग के माध्यम से अपने इस बोझ को कम करने का तरीका खोजा है. इसके अलावा मेरे वर्कआउट रूटीन ने भी इसमें मेरा बड़ा सहयोग किया. हमें अपने स्वास्थ्य को एक अनमोल उपहार समझकर इस पर ध्‍यान देना चहिए.’

Tags: Angoori Bhabhi, Bhabhiji Ghar Par Hain, Entertainment news.

Source : hindi.news18.com