MI vs RR: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जमकर बोलता है राजस्थान के इस खिलाड़ी का बल्ला, 70 के औसत से बनाता है रन – News18

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 14वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians vs Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. राजस्थान अपना पिछला मुकाबला जीत कर आ रही है. जबकि मुंबई को पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई को तीसरे मैच में राजस्थान के एक खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत होगी. यह प्लेयर एमआई के खिलाफ 70 के औसत से रन बनाता है.

जोस बटलर जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो उनका बल्ला गरज उठता है. अब तक मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 इनिंग्स में बटलर ने 485 रन मारे हैं. उनका औसत करीब 70 का रहता है. वहीं, स्ट्राइक रेट की बात करें तो वह 150 के आस पास का रहता है. 9 इनिंग्स में उन्होंने 4 पचासा और 1 शतक लगाया है. जोस बटलर अगर इसी तरह बल्लेबाजी करेंगे तो वह मुंबई इंडियंस के लिए परेशानी बन जाएंगे.

कोलकाता में नहीं होगा KKR बनाम RR मैच? BCCI कर सकता है वेन्यू में बदलाव, क्या है वजह

अब तक रहे फ्लॉप

लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में जोस बटलर पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. उन्होंने 9 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 2 चौके भी लगाए थे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी बटलर ने खराब बल्लेबाजी की थी. उन्होंने डीसी के खिलाफ 16 गेंदों में 11 रन बनाए थे. एक भी बाउंड्री नहीं लगाई थी. अब देखना होगा कि मुंबई के खिलाफ वह कहर बरपा पाते हैं या नहीं?

RR vs MI: मुंबई के खिलाफ ‘डबल सेंचुरी’ लगा सकते हैं आर अश्विन, धोनी-रोहित के साथ खास लिस्ट में बनाएंगे जगह

मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऐसी हो सकती है राजस्थान की प्लेइंग XI: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान, युजवेंद्र चहल

Tags: IPL 2024, Jos Buttler, Rajasthan Royals

Source : hindi.news18.com