VIDEO: नाचते-नाचते गिरा, फिर सिर पकड़ा…जगराते में कृष्ण की हर्ट अटैक से मौत! – News18

बद्दी. जगराता चल रहा था. इस दौरान भजय गायन चल रहा था. कृष्ण अपने एक साथी के साथ नाच रहे थे. इसी दौरान एकाएक वह धड़ाम से गिरे और फिर थोड़ा उठे, लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई. माना जा रहा है कि कृष्ण को हार्ट अटैक आया और इस कारण उनकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल के सोलन जिले के बद्दी के ढेला पंचायत के कोंडी गांव में कीर्तन चल रहा था. इस दौरान कीर्तन मंडली के एक सदस्य डीजे पर नाचते-नाचते बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उसे निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान 41 वर्षीय कृष्ण पुत्र गफूर खान निवासी मछलीकलां (खरड़) पंजाब के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि कृष्ण सोमवार तड़के करीब तीन बजे अपने साथियों के साथ कोंडी गांव में मेहर सिंह के घर पर डीजे पर चल रहे भजनों पर नाच रहे थे. नाचते-नाचते अचानक वह चक्कर खाकर नीचे गिर गया और सिर पकड़ने लगा। जब तक साथियों ने उसे उठाया, तब तक वह बेहोश हो गया. उसे तुरंत किशनपुरा के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया.यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर, मानपुरा के थाना प्रभारी ने बताया कि नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके भाई और पत्नी को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

वीडियो आया सामने

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कृष्ण एक साथी के साथ नाच रहा था. इस बीच पर गश खाकर गिर गया. बाद में साथी ने उसकी जांच की और डीजे बंद करवाया. हालांकि, कृष्ण की मौत हो गई.

Tags: Heart attack, Heart Disease, Himachal pradesh, Shimla News Today, Solan news

Source : hindi.news18.com