टेलिकॉम सेक्टर में जॉब का शानदार मौका, 4 को पहुंचें यहां, सीमित हैं पद – News18

अमित कुमार/समस्तीपुर. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक बेहतरीन मौका है. यहां मेगा जॉब मेला लग रहा है. इसमें टेलिकॉम कंपनियां वेकेंसी लेकर आ रही हैं. पात्र युवाओं का इसमें चयन किया जाएगा. चयन प्रक्रिया क्या है और कौन पात्र हैं. इसकी जानकारी इस खबर में है.

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. 4 अप्रैल को रोजगार मेला लगा रहा है. समस्तीपुर जिला नियोजनालय कार्यालय ये मेला लगा रहा है. अधिकारी सुमित कुमार ने इस रोजगार मेले के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया 4 अप्रैल को समस्तीपुर जिला नियोजन कार्यालय मोहनपुर-समस्तीपुर में जॉब कैंप लगाया जायेगा. उन युवा-युवतियों को नौकरी के अवसर दिए जाएंगे जो बेरोजगार हैं और दूरसंचार उद्योग में रुचि रखते हैं.

टेलिकॉम सेक्टर में नौकरी का ऑफर
जिला योजना पदाधिकारी सुमित कुमार ने बताया रेट्रोफिट टेक्नोलॉजी प्रा.लि. दूरसंचार उद्योग में रोजगार के उपलब्ध करा रहा है. कंपनी में ऑप्टिकल फाइबर टेक्नीशियन के 15 पदों पर वेकैंसी निकली है. इसके लिए उम्मीदवार का 12th पास या ग्रेजुएशन पास या आईटीआई पास का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है. कंपनी की राजस्थान, उत्तर प्रदेश और चेन्नई में वेकैंसी हैं. चुने गए लोगों की पोस्टिंग इन्हीं राज्यों में की जाएगी.

तनख्वाह और वेतन भत्ते
जिला नियोजन पदाधिकारी सुमित कुमार ने बताया टेक्निशियन के पद पर चुने गए युवा को 17000 रुपया प्रति माह के हिसाब से सैलरी दी जाएगी. साथ ही प्रोविडेंट फंड, ESIC भी दिया जाएगा. इन पदों के लिए 18 से लेकर 45 साल के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. जॉब कैंप में आने वाले लोगों को अपने साथ रिज्यूम की कॉपी, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक, एनसीएस पंजीकरण, डीएल/एलएलसी की फोटो कॉपी लेकर आना अनिवार्य है.

जॉब कैंप पूरी तरह फ्री है
जॉब कैंप में शामिल होने के लिए कोई फीस नहीं रखी गयी है. ये पूरी तरह फ्री है. अभ्यर्थियों को फॉर्मल ड्रेस यानि पैंट शर्ट में आना होगा. यह जॉब कैंप 4अप्रैल 2024 को सुबह 10:00 से 2:00 तक लगाया जाएगा. इच्छुक लोगों को समय पर पहुंचना होगा.

Tags: Job opportunity, Local18, Samastipur news, Top 10 career tips

Source : hindi.news18.com