पति को खो चुकी 36 साल की महिला की जिंदगी को बनाया नर्क, बार-बार किया गया रेप – News18

चूरू. हिमाचल प्रदेश की 36 साल की एक महिला की जिंदगी को राजस्थान के एक वाशिंदे नर्क बना दिया गया. आरोपी बीते पांच साल से महिला के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देह शोषण कर रहा है. पीड़िता ने चूरू के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि पीड़िता हिमाचल प्रदेश में दवाई बनाने की कंपनी में काम करती थी. महिला के पति का करीब पांच साल पहले देहांत हो गया था. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वहां उसकी जान पहचान चूरू जिले के करणपुरा लादड़िया गांव निवासी हेमंत कुमार नायक से हुई. उसके बाद आरोपी हेमंत ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया. एक दिन हेमंत की गाड़ी खराब होने पर वह रात को महिला के घर पर रुक गया.

आरोपी ने पीड़िता केा शादी का झांसा दिया
वहां रात के समय उसने महिला और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उससे रेप किया. हेमंत ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए. आरोपी हेमंत ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी हेमंत कुमार ने उसकी फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. बीते 11 फरवरी 2024 को हेमंत कुमार ने कॉल किया की वह विदेश से भारत आ गया है और उससे शादी करना चाहता है.

दिल्ली और चूरू में भी किया पीड़िता से रेप
आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर दिल्ली की पहाड़गंज होटल में बुलाया. वहां फिर उससे रेप किया. इसके बाद से आरोपी उसका देह शोषण करता रहा. आरोपी ने उसे चूरू भी बुलाया. यहां भी एक होटल में उससे रेप किया. बाद में आरोपी हेमंत ने उसके साथ शादी करने से भी इनकार कर दिया. इस पर पीड़िता ने इसकी शिकायत चूरू के पुलिस थाने में की तो उसने आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया.

पहले पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया था
पुलिस ने पीड़ित महिला का मुकदमा दर्ज करने की बजाय उसे उसके गांव भेज दिया. वहां उसे पता लगा कि आरोपी हेमंत खुले आम घूम रहा है और पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नही किया. इस पर महिला अब मुकदमा दर्ज करवाने के लिए फिर चूरू आई. बहरहाल महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Churu news, Rajasthan news, Rape Case

Source : hindi.news18.com