VIDEO: सफरनामा के 9 साल बाद आ रहा लकी अली का नया गाना, विद्या बालन संग कमबैक – News18

Tu Hai Kahaan | Do Aur Do Pyaar | Vidya Balan, Pratik Gandhi | The Local Train ft. Lucky Ali: लकी अली जिसके नए गाने के लिए लोग लंबे वक्त से तरस रहे थे, वे एक बार फिर म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए हैं. फेमस सिंगर ‘सफरनामा’ के 9 साल बाद विद्या बालन की ‘दो और दो प्यार’ के ‘तू है कहां’ के साथ प्ले बैक सिंगिंग में एक बार फिर से लौट आए हैं. यह ट्रैक लोकप्रिय बैंड, द लोकल ट्रेन के सहयोग से बनाया गया है और इसका म्यूजिक कानों और दिल को सुकून देने वाला है. फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. टीजर के बाद, ‘दो और दो प्यार’ के निर्माताओं ने फिल्म से एक रोमांटिक गाना जारी किया है और एक फिर लकी अली की मखमली आवाज सुनने को मिली है.

लकी अली और द लोकल ट्रेन ने ‘तू है कहां’ नामक ट्रैक के लिए टीम बनाई है. आत्मा को झकझोर देने वाला यहगाना एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसे द लोकल ट्रेन द्वारा म्यूजिक और लिखा गया है. लकी अली ने इस ट्रैक को अपनी आवाज दी है. गाने में विद्या और प्रतीक के बीच मनमोहक पलों को दिखाया गया है. अपना एक्साइटेड बयां करते हुए, लकी अली ने साझा किया, ‘मैं फिल्मों के लिए गाए जाने वाले गानों के बारे में क्रिएटिव रहना पसंद करता हूं. जब मैंने ‘तू है कहां’ का स्क्रैच सुना, तो मुझे यह पसंद आया और मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के अनुरूप होगा. मुझे इसके यंग म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम करने में मजा आया और मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस इसका आनंद लेंगे.’

लोकल ट्रेन ने साझा किया, ‘हम इस बात से एक्साइटेड हैं कि ओरिजिनल साउंड ट्रैक के लिए रचना के साथ हमारे पहले कार्यकाल में कोई और नहीं बल्कि लकी अली ने अपनी आवाज और शैली दी है. हमने ट्रैक में एक खास खट्टी-मीठी पुरानी यादों को कैद करने की कोशिश की है. जैसे कि आप कैसा महसूस करते हैं जब आप अपने जीवन के पुराने समय को दोबारा याद करते हैं जिसे आप अभी भी गहराई से संजोते हैं. शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा संचालित, ‘दो और दो प्यार’ में एक रोमांटिक ट्रैक है. यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Lucky Ali, New song, Vidya balan

Source : hindi.news18.com