संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में क्या होगा आलिया का रोल? सामने आया अपडेट – News18

नई दिल्ली. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद से संजय लीला भंसाली की फेवरेट बन चुकीं आलिया भट्ट एक बार फिर से हिट डायरेक्टर के साथ काम करने वाली हैं. संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर फिर नजर आने वाली है. फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में वह रणबीर के साथ विक्की कौशल के साथ काम करने वाली हैं. फिल्म में उनकी किरदार कैसा होगा, ये जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेंड हैं. आप भी ये जानने के लिए बेकरार हैं, तो फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

संजय लीला भंसाली ने जब ‘लव एंड वॉर’ की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार के साथ ये जानने के लिए बेकरार हैं कि फिल्म में आलिया भट्‌ट अब कैसा रोल निभाने वाली हैं.

जैसा फिल्म का नाम है ‘लव एंड वॉर’ इससे ये तो जाहिर है कि फिल्म की कहानी प्यार, वफादारी, बलिदान और रिश्ते के फैसलों के आस-पास घूमेने वाली है. इस फिल्म के लिए दर्शक ही नहीं आलिया भी काफी एक्साइटेड हैं. ‘हाईवे’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्में करने के बाद वो इस रोल को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो आलिया फिल्म में जैज सिंगर के रोल में नजर आने वाली है. कहा जा रहा है कि ये उनके करियर का सबसे कॉम्पलेक्स कैरेक्टर होगा. इस फिल्म की कहानी क्या होगी अब तक इसपर तो किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म अनाउंस होने के बाद एक रिपोर्ट में बताया गया था कि लव ट्रायंगल पर बेस्ड कहानी दिखाई जाएगी.

एक दूसरे रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि ये भंसाली की ये फिल्म साल 1964 में रिलीज हुई राज कपूर की पिक्चर ‘संगम’ का अनऑफिशियल रीमेक होगी. भंसाली ने फिल्म की तैयारियां पहले ही शुरू कर दी. नवंबर-दिसंबर में प्रोडक्शन का काम शुरू होने की उम्मीद है. ये फिल्म क्रिसमस 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Sanjay leela bhansali

Source : hindi.news18.com