ससुराल नहीं जाऊंगी…यह सुनते ही दरिंदा बन गया पति, 6 माह के नवजात की ली जान – News18

आदित्य आनंद/गोड्डा:- कहते है नशा नाश का जड़ होता है. आपने नशे में कई परिवार को उजड़ते देखा होगा. लेकिन गोड्डा के हनवारा थाना क्षेत्र में शराब की एक ऐसी घटना सामने आई है, जो आपके दिल को झकझोर कर रख देगी. यहां हरवारा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव में शराब के नशे में धुत एक निर्दयी पिता ने पत्नी के साथ हुए झगड़े में अपने 6 माह के नवजात को गुस्से में पटक दिया, जिससे नवजात की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक बच्चे को पटकने पर घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद वह घटनास्थल से भागने लगा. वहीं इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने उसे पकड़ा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

नवजात की मां ने कही ये बात
मामले के बारे में नवजात की मां नुतन देवी ने बताया कि पति पंकज मंडल ससुराल आया था और मुझे अपने साथ ले जाना चाह रहा था. लेकिन वह पहले से भी शराब पीकर हमारे साथ मारपीट करता था. इसलिए पत्नी उसके साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी. इसी बात को लेकर वह गुस्से में अपनी पत्नी से बकवास करने लगा और अपने ही 6 माह के नवजात को पटक दिया, जिससे उसकी जान चली गई.

ये भी पढ़ें:- खुफिया दरवाजे के साथ शिवलिंग, मिल गया नागवंशी राजाओं का इतिहास, पुरातत्व विभाग ने पाई सफलता

हादसे के बाद भागने लगा निर्दयी पिता
वहीं घटना के बाद वह भागने लगा, फिर ग्रामीण ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले किया. घटना की सूचना मिलते ही हनवारा पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पिता पंकज मंडल को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं परिजनों ने आरोपी पिता के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़ित नूतन देवी ने बताया कि उनके पति अक्सर ही इसी प्रकार से शराब पीकर उनके साथ मारपीट किया करते थे, जहां बीते दिन वह अपने मायके आई हुई थी. पति की हरकतों की वजह से वह वापस अपने ससुराल नहीं जाना चाह रही थी. लेकिन पति के शराब की लत उन्हें ऐसा दिन दिखाएंगी, उन्होंने या कभी नहीं सोचा था. नूतन ने बताया कि उन्हें तीन बेटा था, जिनमें एक बेटे की जान पिता ने ही ले ली.

Tags: Crime News, Godda news, Jharkhand news, Local18

Source : hindi.news18.com