KKR की बड़ी जीत से अंक तालिका में बड़ा बदलाव, मुंबई की टीम का क्या है हाल – News18

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की अंक तालिका में कोलकाता नाइटराइडर्स के जीत की हैट्रिक से बड़ा बदलाव हुआ है. बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम ने कोलकाता ने टूर्नामेंट की अपनी दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. टॉस जीतकर कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी. सुनील नरेन की आतिशी पारी की बदौलत टीम ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया. 273 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम महज 166 रन पर ही ढेर हो गई. 106 रन से कोलकाता ने मैच अपने नाम किया.

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की. बुधवार को सुनील नरेन की धुंआधार 85 और डेब्यू कर रहे अंगक्रिश रघुवंशी के अर्धशतक के दम पर 7 विकेट पर 272 रन का स्कोर खड़ा किया. आंद्र रसेल और रिंकू सिंह ने आखिरी में आकर तेज तर्रार पारी खेली. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने तेज फिफ्टी बनाई लेकिन वह जीत के लिए काफी नहीं थी.

Points table 3rd april

अंक तालिका में हुआ बदलाव
कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पोजिशन हासिल कर लिया है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी जीत के दम पर उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को दूसरे स्थान पर धकेल दिया. दोनों के एक बराबर अंक और जीत है लेकिन कोलकाता नेट रन रेट में काफी आगे निकल गई है. तीसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है जबकि चौथा स्थान लखनऊ सुपर जायंट्स को हासिल है.

शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम अंक तालिका में 5वें नंबर पर है. आईपीएल इतिहास के सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ने वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त छठे नंबर पर है. सातवां स्थान पंजाब किंग्स को हासिल है जबकि कोलकाता से मिली बड़ी हार के बाद दिल्ली की टीम आठवें नंबर पर पहुंच गई है. मुंबई इंडियंस की टीम तीन मैच हारने के बाद सबसे नीचले पायदान पर है.

Tags: IPL 2024, Ipl points table, Kolkata Knight Riders, Mumbai indians, Rajasthan Royals

Source : hindi.news18.com