धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की 44वीं एनिवर्सरी, बेटी ईशा ने शेयर की Unseen तस्वीर – News18

नई दिल्ली. बॉलीवुड की पसंदीदा गोल्डन जोड़ी, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को आज 44 साल पूरे हो गए हैं. शादी के इस खास मौके को उनकी बेटी ईशा देओल ने और भी खास बना दिया है. उनकी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली अनदेखी तस्वीर साझा कर उन्हें इस खास दिन के लिए बधाईयां दी है, जिसपर अब उनके फैंस के भी खूब रिक्शन आ रहे हैं.

बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों की जब-जब बात होती है तो बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी का जिक्र जरूर होता है. करीब 5 दशकों से इंडस्ट्री में एक्टिव धर्मेंद्र और राजनीति के पटल पर दस्तक दे चुकी हेमा मालिनी के प्यार के किस्सों को लोग आज भी चटकारों के साथ सुनते-पढ़ते हैं. आज यानी 2 मई को ये जोड़ी अपनी शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के इस दिन को उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल ने एक पोस्ट के साथ और भी खास बना दिया है. अपने मां-पापा की एक अनदेखी तस्वीर उन्होंने साझा की, जिसमें हेमा मालिनी प्यार और खुशी में धर्मेंद्र के कंधे पर प्यार से झुकी हुई हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘मेरे पापा और मां को सालगिरह की शुभकामनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं बस आपको गले लगाना चाहती हूं.’

ईशा देओल का पोस्ट.

ईशा के इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कोई रेड हार्ट इमोजी के साथ, तो कोई इस जोड़ी को बेस्ट जोड़ी एवर बताया शादी की सालगिरह की बधाई दे रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी हमारे ऑल टाइम पसंदीदा कपल. भगवान आपको सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य दे.’ एक अन्य ने लिखा, ‘बेस्ट जोड़ी एवर, आप दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.’

आपको बता दें कि हेमा और धर्मेंद्र दोनों ने साल 1980 में आज ही के दिन शादी की था. धर्मेंद्र की ये दूसरी शादी थी. इस शादी के लिए उन्होंने अपना धर्म तक बदल लिया था. कहा जाता है कि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के प्यार में साल 1970 में आई फिल्म ‘तुम हसीं मैं जवां’ के सेट पड़ गए थे. शादीशुदा और बच्चे होने के बाद भी एक्ट्रेस के लिए उनका प्यार इतना था कि वह उनसे दूर नहीं हो पाए और बाद में दोनों ने शादी कर ली.

Tags: Dharmendra, Esha deol, Hema malini

Source : hindi.news18.com