बलिया की ब्यूटीशियन ने अभिनेत्री कियारा और कैटरीना को बनाया दीवाना – News18

सनन्दन उपाध्याय/बलिया: बचपन से सजाने संवारने का शौक लेकर भटकती रही बलिया की बेटी विवाह के बाद अपने पति का हाथ थाम अपने सपनों का उड़ान आखिरकार भर ही लिया. कदम-कदम पर पति का सहयोग मिलता रहा और इस ब्यूटीशियन ने अपने कला के माध्यम से इतिहास रचने का बखूबी प्रयास किया है. कहते हैं मेहनत और लगन में दम हो तो ऊपर वाला भी बहुत सहयोग करता है. कहीं न कहीं यही स्थिति इस बेटी के जीवन पर गुजर गई और आज उस मुकाम तक पहुंच गई जो हर किसी का सपना और चाह होता है. सही सुना आपने इस मशहूर मेकअप आर्टिस्ट दिवा गुप्ता ने ब्यूटी पार्लर में जोश और जुनून के साथ जिस प्रकार से कला दिखाया उससे न केवल जनपद प्रभावित हुआ बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी कलाकार कियारा आडवाणी और कैटरीना कैफ भी दीवाना बन गई. आइए आगे जानते हैं…

बलिया के टाउन हॉल रोड निवासी मशहूर मेकअप आर्टिस्ट दिवा गुप्ता ने कहा,  ‘मेरा बचपन से इस क्षेत्र में काम करने का बड़ा शौक था, लेकिन किन्हीं वजहों से सपने पूरे नहीं हो पाए. जब विवाह हुआ तो पति के सहयोग से मैं अपने कल को निखारने में कामयाब होती गई.दिवा ब्यूटी पार्लर की मैनेजर और मशहूर ब्यूटीशियन दिवा गुप्ता ने आगे कहा कि मैं बहुत साधारण परिवार की रहने वाली हूं. मैं बचपन में भी घर पर अपनी सहेलियों को सजाती और संवारती थी, लेकिन कहीं न कहीं परिवार की स्थिति सही नहीं होने के कारण इस क्षेत्र में चाह कर भी मैं आगे नहीं बढ़ पाई, लेकिन प्रयास करने वालों का सहारा खुद भगवान बनते हैं और वैसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ’.

कियारा आडवाणी ने दिया अवॉर्ड तो कैटरीना ने सर्टिफिकेट
शादी के बाद भगवान ने ऐसा पति दिया कि मेरा पूरा का पूरा सपोर्ट किया और आज मेरे सपने साकार होते दिख रहे हैं. मुंबई के विले पार्ले स्थित एक निजी होटल में आयोजित इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड में बलिया की बेटी दिवा गुप्ता ने बाजी मार ली. दिवा ने कहा कि बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने जहां अवॉर्ड दिया तो वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सर्टिफिकेट देकर मेरे सपने के उड़ान को और मजबूत बना दिया. 50 महिलाओं ने प्रतिभाग किया था, जिसमें से मुझे यह अवार्ड मिला है. अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अवार्ड देते समय मुझसे कहा कि तुम बहुत सुंदर हो मैंने कहा कि नहीं मैम आप बहुत सुंदर हैं. कुछ यू थोड़ा सा गुफ्तगू भी हुआ.

पति के विश्वास को किया मजबूत
परिवार के दयनीय स्थिति के कारण इस क्षेत्र में दिवा गुप्ता आगे नहीं बढ़ पाई, लेकिन उन्होंने कहा कि विवाह के बाद पति ने मेरा पूरा सहयोग किया. पति का ही आशीर्वाद है कि मैं यहां तक पहुंची हूं और जिस प्रकार से पति ने मेरे ऊपर भरोसा किया, उसको यह कामयाबी कहीं न कहीं और मजबूत बनाया है. मेरे पति बहुत खुश है.

Tags: Katrina kaif, Kiara Advani, Local18

Source : hindi.news18.com