खेतों की जुताई कर रहा था किसान, अचानक जमीन फाड़ निकला 'खजाना' – News18

16 अप्रैल को राजस्थान के बीकानेर में अचानक जमीन धंसने से हड़कंप मच गया था.कुछ लोग इसे प्राकृतिक आपदा बता रहे थे तो कई इसे भगवान का चमत्कार मान रहे थे. किसी का कहना था कि ये प्रलय के संकेत हैं. अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर राजस्थान का वीडियो शेयर किया गया. हालांकि, वीडियो कहां का है इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को छब्बीस अप्रैल का बताया जा रहा है. एक किसान के खेत से अचानक काले रंग का द्रव्य निकलने लगा. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. किसी को नहीं पता कि आखिर ये चीज क्या है. खेत के बीच में जमीन से बुलबुलों के साथ ये द्रव्य भारी मात्रा में बाहर निकलते देखा गया. इसे देखने के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल है. कई ने इसे बीकानेर की घटना से भी जोड़ दिया.

खेतों में फैला लिक्विड
खेत के अंदर से निकलते इस काले द्रव्य के बारे में ग्रामीणों को कुछ नहीं पता. किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो के साथ सिर्फ राज्य का नाम और तारीख ही बताई गई. राजस्थान के किस इलाके में ये घटना हुई, उसकी जानकारी वीडियो में नहीं दी गई है. इस काले द्रव्य को खेतों में फैलते देखा गया. हालांकि, वीडियो शेयर होने के बाद कमेंट में लोगों ने गेस किया कि आखिर ये क्या है?

FIRST PUBLISHED : May 3, 2024, 10:31 IST

Source : hindi.news18.com