ट्रैक्टर पर लाद ली हद से ज्यादा बोरियां, सड़क पर चलने लगा खतरनाक चाल – News18

आपने अक्सर सड़कों पर लिखा पढ़ा होगा- सावधानी हटी, दुर्घटना घटी. बीते कुछ समय से रोड एक्सीडेंट के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है. जहां समय के साथ अब कई लोग फोर व्हीलर्स ले चुके हैं, उसी के साथ एक्सीडेंट के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. ज्यादातर एक्सीडेंट्स लापरवाही की वजह से होते हैं. लेकिन कई बार समझ ही नहीं आता कि आखिर गलती किसकी थी?

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रयागराज का एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें एक ट्रैक्टर के साथ स्विफ्ट की टक्कर हो गई. वीडियो बनाने वाले को भी अंदाजा नहीं था कि वो इतने जबरदस्त एक्सीडेंट को अपने कैमरे में कैद करने वाला है. शख्स ओवरलोडेड ट्रैक्टर का वीडियो बना रहा था. लेकिन तभी उस ट्रैक्टर में सामने से आ रही गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी.

ओवरलोडेड था ट्रैक्टर
वीडियो बनाने वाला सड़क पर जा रहा था. उसकी नजर आगे चल रहे ट्रैक्टर पर पड़ी. इस ट्रैक्टर ने इतनी सारी बोरियां लाद रखी थी कि उससे सड़क पर सीधा चला नहीं जा रहा था. टेढ़े-मेढ़े तरीके से ट्रैक्टर सड़कों पर दौड़ रही थी. पीछे वाले ने सिर्फ ओवरलोडिंग दिखाने के लिए वीडियो बनाना शुरू किया. लेकिन तभी सामने से आती स्विफ्ट के ड्राइवर से गलती हो गई. उसने अपने और ट्रैक्टर के बीच की दूरी को गलत आंक लिया और भीषण टक्कर हो गई.

FIRST PUBLISHED : May 3, 2024, 11:14 IST

Source : hindi.news18.com