दंपति को कोर्ट में होना था पेश, बचने को रचा ड्रामा, पुलिस को बनाया घनचक्‍कर – News18

गाजियाबाद. जिले की पॉश कॉलोनी की एक हाईराइज सोसाइटी में रहने वाले दंपति को गुरुवार को अदालत में पेश होना था. लेकिन वो पेश होना नहीं चाह रहे थे. बचने के लिए दोनों ने मिलकर ड्रामा रच डाला और पुलिस फोन किया. आनन-फानन पुलिस फ्लैट में पहुंची और जांच शुरू की. बाद में जो कहानी आयी, उससे पुलिस घनचक्‍कर बन गयी और परेशान होती है. पुलिस अब कानूनी कार्रवाई कर रही है.

गाजियाबाद के एसीपी स्‍वंतत्र कुमार के अनुसार आज सुबह कौशांबी थाना द्वोत्र में रहने वाली एक महिला रिद्धी अग्रवाल ने पुलिस को फोन किया और बताया कि फ्लैट पर दो लोग जबरन घुस आए और उनके हाथों में बोतल थी, जिनमें पेट्रोल भरा हुआ था. दोनों उनके पति अमित अग्रवाल पर बोतल फेंककर आग लगाना चाह रहे थे.

डिग्‍गी में मोबाइल रखकर छात्र गए थे एग्‍जाम देने, लौटकर सभी ने डिग्‍गी खोली तो उड़ गए होश…

सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस टीम उनके घर पहुंची. वहां कोई नहीं मिला. दंपति ने बताया कि दोनों भाग गए हैं. पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की जांच की और आसपास के लोगों से पूछताछ की. लेकिन बाहरी लोगों के आने का कोई प्रमाण नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने दंपति से सख्‍ती से पूछताछ शुरू की. तो असलियत सामने आयी.

उन्‍होंने बताया कि 2022 में उनके खिलाफ एक मामला दर्ज है, आज उन्‍हें कोर्ट में पेश होना था, पेशी से बचने के लिए पूरा ड्रामा रचा है. पुलिस दंपति पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Tags: Ghaziabad case, Ghaziabad News

Source : hindi.news18.com